News Nation Logo
Banner

योगी सरकार के मंत्री बोले- अगर ममता 'जय श्री राम' सुनकर अपमानित होती हैं तो...

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में नेताजी सुभाष चंद्र बोस (Netaji Subash Chandra Bose) की 125वीं जयंती पर शनिवार को हुए कार्यक्रम में जय श्रीराम (Jai Shree Ram) के नारे लगे, जिससे सीएम ममता बनर्जी आग-बबूला हो गईं.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 23 Jan 2021, 10:23:17 PM
mamata banerjee

सीएम ममता बनर्जी (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में नेताजी सुभाष चंद्र बोस (Netaji Subash Chandra Bose) की 125वीं जयंती पर शनिवार को हुए कार्यक्रम में जय श्रीराम (Jai Shree Ram) के नारे लगे, जिससे सीएम ममता बनर्जी आग-बबूला हो गईं. इस पर योगी सरकार के मंत्री मोहसिन रज़ा ने मुख्यमंत्री ममता दीदी पर हमला बोला है.
 
उत्तर प्रदेश के मंत्री मोहसिन रज़ा ने कहा कि ममता बनर्जी को अब राम नाम से भी अपमान महसूस होता है. श्रीराम जी हमारी संस्कृति की आत्मा हैं. अगर ममता जी 'जय श्री राम', 'भारत माता की जय' और 'वंदे मातरम' सुनकर इतना अपमानित महसूस कर रही हैं तो वहां की जनता ममता की इस मानसिकता से कितना अपमानित महसूस कर रही होगी. इसका जवाब बंगाल की जनता ममता को देगी.

आपको बता दें कि कोलकाता स्थित विक्टोरिया मेमोरियल पर हुए कार्यक्रम में सीएम ममता बनर्जी के मंच पर बोलने के दौरान भीड़ ने नारे लगाने शुरू कर दिए. इस नारेबाजी से नाराज होकर उन्होंने बोलने से मना कर दिया. इसके बाद उन्होंने भीड़ पर पार्टी विशेष होने के आरोप भी लगाए हैं. इस प्रोग्राम में नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) भी मौजूद थे.

सीएम ममता बनर्जी ने जय श्रीराम के नारेबाजी का जमकर विरोध किया. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि सरकार के कार्यक्रम की कुछ अपनी गरिमा होनी चाहिए. यह कोई राजनीतिक प्रोग्राम नहीं है. इस दौरान उन्होंने खुद को काफी अपमानित महसूस किया. ममता दीदी ने कहा कि किसी को आमंत्रित करने के बाद अपमान करना आपको शोभा नहीं देता है. उन्होंने प्रोग्राम में कुछ भी बोलने से मना कर दिया. उन्होंने कहा कि मैं विरोध के रूप में कुछ नहीं बोलूंगी.

First Published : 23 Jan 2021, 10:23:17 PM

For all the Latest States News, West Bengal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.