News Nation Logo
Banner

'तुम्हारा तो रेप होना चाहिए,' छात्रा के कपड़े देखकर महिला ने मारा थप्‍पड़ और कही गंदी बात

जादवपुर यूनिवर्सिटी से एमफिल करने वाली एक 25 वर्षिय युवती को एक महिला ने धमकी देते हुए कहा कि तुम्हारा तो रेप होना चाहिए. इतना ही नहीं जब युवती ने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट भी की.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 08 Aug 2019, 03:24:50 PM
(सांकेतिक चित्र)

नई दिल्ली:

दिल्ली सटे गुड़गांव के बाद अब कोलकाता में एक महिला ने युवती के कपड़े को लेकर कहा कि ऐसे लोगों का रेप हो जाना चाहिए. दरअसल, यहां के जादवपुर यूनिवर्सिटी से एमफिल करने वाली एक 25 वर्षिय युवती को एक महिला ने धमकी देते हुए कहा कि तुम्हारा तो रेप होना चाहिए. इतना ही नहीं जब युवती ने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट भी की. बताया जा रहा है कि महिला ने युवती को इसलिए धप्पड़ मारा और अभद्र टिप्पणी की क्योंकि उसने शॉपिंग के समय शर्ट और टीशर्ट पहन रखी थी.

और पढ़ें: छोटे कपड़े पहने देख बोलीं महिला, 'इनके साथ होना चाहिए रेप', लड़कियों ने दिया ये जवाब

इस घटना के सामने आने के बाद जादवपुर यूनिवर्सिटी के छात्रों के एक प्रतिनिधिमंडल ने क्षेत्र के पुलिस उपायुक्त से मुलाकात की. इसके बाद पीड़ित छात्रा ने साल्टलेक में उक्त मामले की शिकायत दर्ज करवाई है.

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित युवती उत्तर 24 परगना के बनगांव की रहने वाली है और प्रेसिडेंसी में पढ़ने के दौरान पांच साल तक साल्टलेक इलाके में रही थी. उसने बताया कि जादवपुर यूनिवर्सिटी में एमफिल में दाखिला पाने के बाद से ही वह जोधपुर गार्डन इलाके में रह रही है.

ये भी पढ़ें: जेएनयू छात्रा ने कैब चालक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया

पीड़िता ने ये भी बताया कि बीते गुरुवार दोपहर डेढ़ बजे के दौरान वह अपने पीजी से कुछ दूर स्थित बाजार में खरीददारी के लिए आई थी और वहां पास में स्थित एक बैंक के समीप एक महिला ने उसे रोकाऔर उसके कपड़ों को लेकर अभद्र टिप्पणी करने लगी. इसके बाद जब उसने इसका विरोध किया तो महिला ने उसे थप्पड़ मारा और कहा कि तुम्हारा तो रेप होना चाहिए.

पूरे मामले की जांच में जुटी पुलिस ने घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी महिला की शिनाख्त कर ली है. पुलिस का कहना है कि आरोपित महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और अनुमान है कि आरोपित महिला ढाकुरिया इलाके की निवासी है. फिलहाल आरोपी महिला को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है.

और पढ़ें: यूपी एसटीएफ ने बैंक फ्रॉड करने वाले गिरोह का किया पर्दाफाश

गौरतलब है कि इससे पहले गुड़गांव के मॉल का एक वीडिया वायरल हुआ था, जिसमें जिसमें एक महिला ने कुछ लड़कियों के कपड़ें पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए कहा था कि छोटे कपड़े पहनने वाली लड़कियों का रेप कर देना चाहिए क्योंकि वो कपड़े पहनकर रेप के लिए प्रेरित करती हैं.

First Published : 08 Aug 2019, 11:21:18 AM

For all the Latest States News, West Bengal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.