logo-image

By-Election Results 2019: बंगाल में 2 सीटों पर TMC ने मारी बाजी, एक पर आगे

मतगणना को देखते हुए चुनाव आयोग ने सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए हैं. आयोग की ओर से त्रिस्तरीय सुरक्षा व्यवस्था की गई है.

Updated on: 28 Nov 2019, 09:14 AM

नई दिल्‍ली:

पश्चिम बंगाल की तीन विधानसभा सीटों और और उत्तराखंड की एक विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव के नतीजों का ऐलान आज यानी गरुवार को होगा. इसके लिए वोटिंग सोमवार को हुई थी. गुरुवार को सुबह 8 बजे से मतगणना शुरू हो गई है और शाम 5 बजे तक नतीजे घोषित कर दिए जाएंगे. वहीं दुसरी तरफ मतगणना को देखते हुए चुनाव आयोग ने सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए हैं. आयोग  की ओर से त्रिस्तरीय सुरक्षा व्यवस्था की गई है.  जिन सीटों पर आज चुनाव नतीजे आने हैं उनमें पश्चिम बंगाल की  कालियागंज, करीमपुर और खड़गपुर सदर तो वहीं उत्तराखंड की पिथौरागढ़ सीट शामिल है.

calenderIcon 14:00 (IST)
shareIcon

कलियागंज जीतने के बाद टीएमस ने अब बंगाल की खड़गपुर सदर सीट पर भी जीत दर्ज कर ली है. ये सीट पहले बीजेपी के पास थी. तीसरी सीट करीमपुर पर टीएमसी आगे चल रही है.

calenderIcon 12:48 (IST)
shareIcon

टीएमसी ने कलियागंज सीट पर जीत हासिल कर ली है, जबकि करीमपुर और खड़गपुर सदर पर आगे चल रही है.

calenderIcon 12:45 (IST)
shareIcon

पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी का जादू, तीनों पर टीएमसी आगे चल रही है

calenderIcon 11:23 (IST)
shareIcon

बंगाल में टीएमसी फिलहाल दो सीटों पर आगे चल रही है. बीजेपी कालियागंज विधानसभा सीट पर आगे है. टीएमसी और बीजेपी के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिल रहा है जबकि कांग्रेस दूर-दूर तक नहीं दिख रही

calenderIcon 10:22 (IST)
shareIcon

रुझानों के मुताबिक पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी दो सीटों पर, तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) एक सीट पर, आगे चल रही है.

calenderIcon 09:18 (IST)
shareIcon

पिथौरागढ़: पिथौरागढ़ विधानसभा उप निर्वाचन की मतगणना भी शुरू हो गयी हैं. ईटीपीबीएस सॉफ्टवेयर के माध्यम से गणना हो रही है.

calenderIcon 09:17 (IST)
shareIcon

शुरुआती रुझानों के मुताबिक पश्चिम बंगाल की तीनों सीटों पर अलग-अलग पार्टी आगे है. करीमपुर में टीएमसी, कालीगंज में बीजेपी और खड़गपु में लेफ्ट-कांग्रेस का गठबंधन आगे चल रहा है.


 

calenderIcon 09:15 (IST)
shareIcon

2 राज्यों की चारों सीटों पर वोटों की गिनती जारी है.