News Nation Logo

पश्चिम बंगाल: बीजेपी की मीटिंग में TMC कार्यकर्ताओं ने फेंका बम, 7 घायल

तृणमूल कार्यकर्ताओं के प्रति पुलिस की नरमी को देखते हुए बीजेपी समर्थकों में काफी आक्रोश है. हमले में घायल हुए बीजेपी कार्यकर्ताओं को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 31 Jan 2021, 10:09:16 AM
प. बंगाल: बीजेपी की मीटिंग में TMC कार्यकर्ताओं ने फेंका बम, 7 घायल

प. बंगाल: बीजेपी की मीटिंग में TMC कार्यकर्ताओं ने फेंका बम, 7 घायल (Photo Credit: न्यूज नेशन)

खड़गपुर:

पश्चिम बंगाल में चुनाव की तारीखें नजदीक आने के साथ ही राजनीतिक तनाव बढ़ता जा रहा है. इसी सिलसिले में खड़गपुर के सबंग से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक घर में चल रही मीटिंग के दौरान तृणमूल कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ताओं ने बम से हमला कर दिया, जिसमें 7 लोग घायल हो गए. पूरा मामला सबंग थाना के अंतर्गत आने वाले भेमुवा दस नंबर अंचल के खडाई दक्षिण बूथ का है. बीजेपी कार्यकर्ता के घर हुए इस जानलेवा हमले के बाद से ही पूरे इलाके में तनाव का माहौल है.

ये भी पढ़ें- दिल्ली धमाके में हो सकता है ISIS और अलकायदा का हाथ, जांच में मिले अहम सबूत

दरअसल, वरुण पंडा नाम के एक बीजेपी कार्यकर्ता के घर में पार्टी की मीटिंग चल रही थी. मीटिंग में बीजेपी की महिला कार्यकर्ताएं भी शामिल थीं. मीटिंग के दौरान सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने वरुण पंडा के घर पर हमला कर दिया. ममता बनर्जी की पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी कार्यकर्ता के घर में घुसकर मारपीट की. उन्होंने बीजेपी की महिला कार्यकर्ताओं को भी नहीं बख्शा और उनके साथ भी जमकर मारपीट की.

ये भी पढ़ें- टिकैत की हुंकार...तूफान में सूखी टहनी-डालियां टूट गईं, मजबूत स्तम्भ बरकरार

रिपोर्ट्स के मुताबिक टीएमसी कार्यकर्ताओं ने वरुण पंडा के घर में बम फेक दिया, जिसमें 7 लोग घायल हो गए. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. लेकिन पुलिस ने मामले में टीएमसी कार्यकर्ताओं की संलिप्तता को देखते हुए बेहद ढीला रवैया दिखाया और काफी देर बाद घटना स्थल पर पहुंची. तृणमूल कार्यकर्ताओं के प्रति पुलिस की नरमी को देखते हुए बीजेपी समर्थकों में काफी आक्रोश है. हमले में घायल हुए बीजेपी कार्यकर्ताओं को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 31 Jan 2021, 09:52:19 AM

For all the Latest States News, West Bengal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो