logo-image
लोकसभा चुनाव

West Bengal: हावड़ा में रामनवमी के जुलूस पर पथराव, जलाए गए कई वाहन, देखें Video

Ruckus In West Bengal : देश में गुरुवार को रामनवमी मनाई जा रही है. इस मौके पर हिंदू समुदाय के लोग शोभायात्रा और जुलूस निकालते हैं. देश के कई राज्यों में रामनवमी पर हंगामा और पथराव देखने को मिला है.

Updated on: 30 Mar 2023, 06:58 PM

हावड़ा:

Ruckus In West Bengal : देश में गुरुवार को रामनवमी मनाई जा रही है. इस मौके पर हिंदू समुदाय के लोग शोभायात्रा और जुलूस निकालते हैं. देश के कई राज्यों में रामनवमी पर हंगामा और पथराव देखने को मिला है. आंध्र प्रदेश और गुजरात के बाद अब पश्चिम बंगाल में रामनवमी के जुलूस पर जमकर हंगामा हुआ है. इस दौरान लोगों ने कई वाहन भी जला दिए हैं. घटनास्थल पर काफी तनाव का माहौल है. (Ruckus In West Bengal)

हावड़ा के शिवपुर इलाके में राजनवमी का जुलूस निकाला जा रहा है. इस दौरान कुछ असामाजिक तत्वों ने अचानक से जुलूस पर पथराव कर दिया, जिससे वहां का माहौल तनावपूर्ण हो गया. इसके बाद दोनों पक्षों की ओर से जमकर पत्थर फेंके गए. घटना के दौरान कई वाहनों में तोड़फोड़ की गई और फिर से उसे आग के हवाले कर दिया गया. सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस स्थिति को कंट्रोल करने की कोशिश कर रही है. (Ruckus In West Bengal)

हंगामे के दौरान भारी संख्या में लोग घटनास्थल पर एकत्रित हो गए हैं. बताया जा रहा है कि अलग-अलग समुदाय के लोग आमने-सामने आ गए हैं. हालांकि, पथराव और आगजनी की वजह से इलाके के लोगों में दहशत का माहौल है. घटनास्थल पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. हालांकि, अभी तक मौके पर तनाव की स्थिति बनी हुई है. (Ruckus In West Bengal)

यह भी पढ़ें : Indore Accident: इंदौर हादसे में 13 लोगों की मौत, 5 लाख मुआवजे की घोषणा, जानें बड़ी बातें

आपको बता दें कि आज ही इससे पहले गुजरात के वड़ोदरा में रामनवमी की शोभायात्रा के दौरान पथराव हुआ था. स्थानीय पुलिस ने पत्थरबाजी कर रहे असामाजिक तत्वों को भगाया. कई वाहनों में तोड़फोड़ भी की गई थी. यह घटना फतेपुरा के कुंभारवाडा इलाके की है. वीएचपी (VHP) द्वारा आयोजित शोभायात्रा में हंगामा और पथराव हुआ था. (Ruckus In West Bengal)