logo-image

बंगाल में पुलिस ने बीजेपी कार्यकर्ताओं पर किया लाठीचार्ज, लगाया ये आरोप

पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला करने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसी क्रम में एक बार फिर पश्चिम बंगाल की पुलिस ने बीजेपी कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज किया है, जिससे कई कई कार्यकर्ता जख्मी भी हो गए हैं.

Updated on: 24 Dec 2020, 06:23 AM

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला करने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसी क्रम में एक बार फिर पश्चिम बंगाल की पुलिस ने बीजेपी कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज किया है, जिससे कई कई कार्यकर्ता जख्मी भी हो गए हैं. आपको बता दें कि इससे पहले बंगाल दौरे के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय पर भी हमला किया गया था. 

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) और तृणमूल कांग्रेस (TMC) आमने-सामने है. उत्तर 24 परगना के खरदाह थाना के बाहर पुलिस ने बुधवार को भाजपा कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज कर दिया. खरदाह की पुलिस ने बीजेपी कार्यकर्ता बुलेट कुमार को अवैध बंदूक रखने के आरोप में गिरफ्तारी किया था.

इसे लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया है कि बुलेट कुमार को गलत आरोप में फंसाया जा रहा है. इस पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने बीटी रोड को जाम कर दिया. इसके बाद पुलिस ने जाम खुलवाने के लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज कर दिया गया. आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में आए दिन बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमला और हत्या हो रही है.