logo-image

ममता बनर्जी पर दिए मेरे बयान का गलत मतलब निकाला गया- केशरी नाथ त्रिपाठी

के एन त्रिपाठी ने कहा था कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर की तुष्टीकरण नीति से राज्य के सामाजिक सौहार्द पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ा है

Updated on: 28 Jul 2019, 10:15 AM

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल के निवर्तमान राज्यपाल के एन त्रिपाठी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तुष्टीकरण नीति पर दिए गए बयान पर सफाई दी है. उन्होंने कहा है कि उनके बयान का गलत मतलब निकाला गया है. उन्होंने कहा, मैंने अपने इस बयान के साथ उनकी तारीफ भी की थी, उसको नजरअंदाज क्यों किया गया? मैंने कहा था कि उनमें (ममता बनर्जी) अपने फैसलों को लागू करने की शक्ति है और उनके पास नजरिया भी है.

यह भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल: पूर्व छात्र ने जादवपुर विश्वविद्यालय के प्रोफेसर के साथ की मारपीट

क्या था केएन त्रिपाठी बयान?

के एन त्रिपाठी ने कहा था कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर की तुष्टीकरण नीति से राज्य के सामाजिक सौहार्द पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ा है. उन्होंने कहा था कि ममता बनर्जी के पास फैसला लागू करने की शक्ति और विजन है लेकिन तुष्टिकरण की नीति का राज्य के सामाजिक सद्भाव पर विपरीत असर हो रहा है.

यह भी पढ़ें: ‘जय श्री राम’ बोलने के लिए आसनसोल में मुस्लिम फेरी वाले से मारपीट

उनकी इस टिप्पणी के बाद शनिवार को टीएमसी, माकपा और कांग्रेस ने भी उन पर निशाना साधा था. टीएमसी ने केएन त्रिपाठी पर निशाना साधते हुए उनसे पूछा था कि क्या यह ‘नंबर बढाने का प्रयास’ है. वहीं तृणमूल कांग्रेस के अलावा विपक्षी माकपा और कांग्रेस ने इसे गलत समय पर की गई टिप्पणी करार दिया.