News Nation Logo
Banner

पश्चिम बंगाल में हुई पुरोहित की हत्या, बीजेपी ने TMC पर लगाए आरोप

त्या के बाद बीजेपी सांसद बाबुल सुप्रियो ने ट्वीट कर बताया कि मृतक पुरोहित बीजेपी कार्यकर्ता था.

By : Vikas Kumar | Updated on: 11 Oct 2019, 11:29:04 AM
पश्चिम बंगाल में हुई पुरोहित की हत्या

पश्चिम बंगाल में हुई पुरोहित की हत्या (Photo Credit: File Photo)

highlights

  • पश्चिम बंगाल (West Bengal) नदिया जिले (Nadiya District) में एक पुरोहित को की हत्या कर दी गई.
  • घटना के बाद स्थानीय लोगों में रोष है. 
  • इसके बाद बीजेपी तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर हत्या का आरोप लगा रही है.

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल (West Bengal) नदिया जिले (Nadiya District) में एक पुरोहित को की हत्या कर दी गई. मामला सामने आने के बाद इस पर सियासत भी तेज हो गई है. दरअसल, नदिया के शांतिपुर इलाके (Shantipur Area) में एक मंदिर के पुजारी की हत्या का मामला सामने आया. कहा जा रहा है कि पुरोहित बीजेपी (BJP) का कार्यकर्ता भी था. बता दें कि नादिया जिले में अष्टमी के दिन भी एक भाजपा कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई थी.

हत्या के बाद बीजेपी सांसद बाबुल सुप्रियो ने ट्वीट कर बताया कि मृतक पुरोहित बीजेपी कार्यकर्ता था. इसके बाद बीजेपी तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर हत्या का आरोप लगा रही है. हत्या के बाद हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर स्थानीय लोग जोरदार प्रदर्शन कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर दोस्ती, दुर्गा पूजा में मुलाकात और 4 घंटे बाद शादी, कुछ ऐसी है सुदीप-प्रतिमा की लव स्टोरी

दरअसल, पुजारी शांतिपुर के इलाके के ही एक बाग देवी मंदिर के पुजारी की हत्या कर उसका शव इलाके के एक नदी में फेक दिया गया था. हत्या के बाद लोगों ने जमकर बवाल किया. स्थानीय लोग हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. बताया जा रहा है के पुजारी कल शाम से ही मंदिर में आरती के बाद गायब था और आज उसका शव तालाब के किनारे से पाया गया.

यह भी पढ़ें: RSS कार्यकर्ता समेत पूरे परिवार की गई थी नृशंस हत्या, केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने Liberals पर साधा निशाना

फिलहाल कई घंटों की कड़ी मसक्कत के बाद पुलिस ने स्थानीय लोगो को समझा बुझा कर सव को अपने कब्जे में ले लिया और मामले की छानबीन में जुट गई है.गौरतलब है कि मुर्शिदाबाद के जियागंज इलाके में संघ के कार्यकर्ता प्रकाश पाल, उनकी पत्नी और बेटे की भी हत्या कर दी गई थी। इस मामले में विहिप ने ममता सरकार को जिम्मेदार ठहराया था.

First Published : 11 Oct 2019, 11:23:48 AM

For all the Latest States News, West Bengal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.