logo-image

बंगाल में कोरोना संक्रमण को लेकर बढ़ी सख्ती, शैक्षणिक संस्थान बंद

कोरोना के बढ़ते केसों के बीच पश्चिम बंगाल सरकार ( Coronavirus in West Bengal ) ने सख्ती बढ़ा दी है. पश्चिम बंगाल के मुख्य सचिव ने बताया कि मुंबई से चलने वाली ​फ्लाइट्स को हफ्ते में केवल दो बार ही संचालित किया जाएगा.

Updated on: 02 Jan 2022, 04:59 PM

नई दिल्ली:

देश में कोरोना वायरस ( Coronavirus in India ) और उसके नए वेरिएंट ओमिक्रॉन के केस तेजी के साथ बढ़ते जा रहे हैं. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की अगर बात करें ​तो यहां पिछले कुछ ही दिनों में 16 गुना तेजी के साथ कोरोना के केस बढ़े हैं. कोरोना के बढ़ते केसों के बीच पश्चिम बंगाल सरकार ( Coronavirus in West Bengal )  ने सख्ती बढ़ा दी है. पश्चिम बंगाल के मुख्य सचिव ने जानकारी देते हुए बताया कि पश्चिम बंगाल अब दिल्ली और मुंबई से चलने वाली ​फ्लाइट्स को हफ्ते में केवल दो बार ही संचालित करेगा. उन्होंने बताया कि नई नियमावली के अनुसार अब सोमवार और मंगलवार को ही ये फ्लाइट्स संचालित होंगी. 

पश्चिम बंगाल के मुख्य सचिव ने बताया कि मुंबई से चलने वाली ​फ्लाइट्स को हफ्ते में केवल दो बार ही संचालित किया जाएगा. मुख्य सचिव एचके द्विवेदी ने बताया कि कोरोना के प्रभाव को देखते हुए राज्य में कल से सभी स्कूल, कॉलेज, विश्वविद्यालय, स्पा, सैलून, ब्यूटी पॉर्लर, जू और मनोरंजन पार्क बंद रहेंगे.