logo-image

बंगाल: राज्यपाल के निशाने पर ममता के भतीजे, बोले- अभिषेक ने पार की सारी हदें

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और राज्यपाल के बीच जारी जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है. दोनों के बीच जारी इस खींचतान के बीच राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी पर निशाना साधा है.

Updated on: 29 May 2022, 07:14 PM

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और राज्यपाल के बीच जारी जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है. दोनों के बीच जारी इस खींचतान के बीच राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी पर निशाना साधा है. राज्यपाल धनखड़ ने आज यानी रविवार को कहा है कि अभिषेक बनर्जी ने न्यायपालिका की आलोचना असहनीय है और उन्होंने इसकी सारी हदें पार कर दी है. राज्यपाल ने आगे कहा कि इसको लेकर उन्होंने राज्य के मुख्य सचिव से आवश्यक कार्रवाई करने की मांग की है. आपको बत दें कि अभिषेक बनर्जी बंगाल के सत्तारूढ दल तृणमूल कांग्रेस के सांसद हैं. 

संवैधानिक संस्थानों को लगातार निशाना बनाया जा रहा

बंगाल के राज्यपाल धनखड़ ने कहा कि राज्य में संवैधानिक प्राधिकारों को भी नहीं बख्शा जा रहा और उन पर लगातार हमले हो रहे हैं. राज्यपाल ने अभिषेक बनर्जी की ओर से की गई टिप्पणियों का भी संज्ञान लिया है. आपको बता दें कि राज्यपाल धनकड़ इस समय दार्जीलिंग की यात्रा पर हैं. राज्यपाल यहां बागडोगरा हवाई अड्डे पर पत्रकारों से बात कर रहे थे. उन्होंने कहा कि राज्य में संवैधानिक संस्थानों को लगातार निशाना बनाया जा रहा है, जो एक निंदनीय कार्य है. राज्यपाल धनकड़ ने कहा कि एक आम सभा में उस न्यायाधीश पर हमला बोलना जिसने एसएससी घोटाला मामले में सीबीआई जांच के आदेश दिए हैं, बेहद निंदनीय है.