logo-image

खड़गपुर में बोलीं ममता बनर्जी - चुनाव के दौरान अगर बीजेपी पैसा देती है तो याद रखें ये पैसा...

पश्चिम बंगाल में चुनावी घमासान अपने चरम सीमा पर जा पहुंचा है. बीजेपी और टीएमसी के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिल रहा है. दोनों राजनीतिक पार्टीया जमकर एक दूसरे पर हमला बोल रही हैं.

Updated on: 18 Mar 2021, 11:56 PM

नई दिल्ली :

पश्चिम बंगाल में चुनावी घमासान अपने चरम सीमा पर जा पहुंचा है. बीजेपी और टीएमसी के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिल रहा है. दोनों राजनीतिक पार्टीया जमकर एक दूसरे पर हमला बोल रही हैं. वहीं गुरुवार को बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए खड़गपुर में एक चुनावी रैली के दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीजेपी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने बीजेपी पर चुनाव के दौरान पैसा बांटने की कोशि करने का आरोप लगाया है.  ममता बनर्जी ने कहा,'चुनाव के दौरान अगर बीजेपी पैसा देती हैं तो उसके सामने अपना सिर नहीं झुकाएं, क्योंकि याद रखें कि ये पैसा जनता का ही है.  उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए ये भी कहा कि चुनाव के दौरान बीजेपी पैसों से भरा बैक लेकर आते हैं और जनता में बांटते हैं लेकिन जब कोई परेशानी आती है तब वो कहीं भी नजर नहीं आते हैं.

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा, 'मैं एक बाघ की तरह हूं और मैं अपना सिर नहीं झुकाऊंगी. मैं केवल जनता के सामने अपना सिर झुकाती हूं. लेकिन भाजपा जैसी पार्टी महिलाओं, दलितों पर अत्याचार करती है - मैं उनका समर्थन नहीं करती.'

पश्चिम मेदिनीपुर में एक रैली को यहां संबोधित करते हुए तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ने दावा किया, 'बीजेपी नेता चुनाव से ठीक पहले  मतदाताओं को लुभाने और वोट हासिल करने के लिए बाहर से नकदी के साथ हेलीकॉप्टर और विमानों से यहां पहुंचते है.'

ये भी पढ़ें: असम के करीमगंज में PM मोदी की रैली, बोले- यहां बीजेपी सरकार ने बहुत काम किया

वहीं बता दें कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने विधानसभा चुनाव से पहले, बुधवार को तृणमूल कांग्रेस का घोषणापत्र जारी किया, जिसमें हर साल पांच लाख नौकरियों का वादा किया गया है. राज्य में आठ चरणों में 27 मार्च से 29 अप्रैल के बीच मतदान होगा.

ममता ने कहा, "मैं विनम्रतापूर्वक अपने 10 'अंगिकर' (वादों) को मजबूत और अधिक समृद्ध बंगाल बनाने के लिए प्रस्तुत कर रही हूं, ताकि हमारी सरकार के तीसरे कार्यकाल में विकास के पहिए आगे बढ़ते रहें. हमारा उद्देश्य सिर्फ एक है, बंगाल को देश में अग्रणी राज्यों में से एक बनाए रखना."