News Nation Logo
Banner

West Bengal Election : CM ममता बनर्जी ने देश के लिए BJP को बताया बड़ा खतरा, जानें क्यों

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने बीजेपी (BJP) को देश के लिए बहुत बड़ा खतरा बताया है. उन्होंने कहा कि तृणमूल का विकल्प सिर्फ और सिर्फ तृणमूल ही है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 04 Feb 2021, 07:53:22 PM
mamata banerjee

सीएम मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

West Bengal Election: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने बीजेपी (BJP) को देश के लिए बहुत बड़ा खतरा बताया है. उन्होंने कहा कि तृणमूल का विकल्प सिर्फ और सिर्फ तृणमूल ही है. कोलकाता के गीतांजलि स्टेडियम में गुरुवार को अनुसूचित जाति व जनजाति के सम्मेलन में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि देश के लिए भाजपा बहुत बड़ा खतरा है. अब इस बात को पूरी दुनिया के लोग समझ रहे हैं. 

सीएम ममता ने आगे कहा कि पूरे देश को बीजेपी बेचने में लगी हुई है. बंगाल पर नजर डालने से पहले वह खुद को आइने में देखे. आज यूपी, एमपी, गुजरात, बिहार का क्या हाल है. त्रिपुरा के पूर्व सीएम मानिक सरकार हाल में पश्चिम बंगाल में कह गए हैं कि बीजेपी ने त्रिपुरा का बुरा हाल कर दिया है. वहां बीजेपी ने 10,000 शिक्षकों की नौकरी स्थायी करने का वादा किया था, लेकिन अब उनकी नौकरी ही छीन ली. त्रिपुरा में बीजेपी की सरकार बनने के बाद बहुत से बंगाली भागकर यहां आ गए हैं.

मुख्यमंत्री ममता ने कहा कि तृणमूल का विकल्प सिर्फ तृणमूल है ही. पश्चिम बंगाल में शांति चाहिए तो बीजेपी को यहां से विदा करना होगा. विपक्ष को चाहिए युद्ध, हमें चाहिए शांति. विपक्ष को चाहिए दंगे, हमें चाहिए शांति. केंद्र की मोदी सरकार ने विकास कार्यों के लिए फंड देना बंद कर दिया है, जबकि लॉकडाउन के समय भी हमने अपने कर्मचारियों को महीने की पहली तारीख पर वेतन दिया है. इस दौरान उन्होंने फिर दोहराया कि पश्चिम बंगाल में वहएनआरसी-एनपीआर को लागू नहीं होने देंगी.

सीएम ममता बनर्जी ने प्रवासी मजदूरों के बहाने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान केंद्र सरकार ने प्रवासी मजदूरों को लाने के लिए ट्रेन का किराया नहीं दिया, लेकिन कुछ चोरों को विशेष विमान से दिल्ली ले जाने को बहुत सारा पैसा खर्च किया. इस दौरान उनका इशारा हाल में टीएमसी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए राजीव बनर्जी, वैशाली डालमिया, प्रबीर घोषाल, रथिन चक्रवर्ती और पार्थसारथी की ओर था. चार्टर्ड फ्लाइट से इन नेताओं को कोलकाता से दिल्ली ले जाया गया था.

First Published : 04 Feb 2021, 07:53:22 PM

For all the Latest States News, West Bengal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.