logo-image

LPG Price: रसोई गैस की कीमत 200 रुपये कम होने पर ममता ने कही ये बात

केंद्र सरकार ने महंगाई से परेशान जनता को बड़ी राहत दी है. सरकार ने  उज्जवला योजना वाले घरेलू रसोई गैस सिलेंडर की कीमतों में 200 रुपये की कमी की है

Updated on: 29 Aug 2023, 08:06 PM

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार के निर्णय पर तंज कसते हुए बड़ा बयान दे डाला. उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन की दो बैठकें होते ही सिलेंडर के दाम कम हो गए. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि हम देख रहे हैं कि एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में 200 रुपये तक की कटौती की गई है. ये है इंडिया (INDIA) का दम. मोदी सरकार ने त्योहार के वक्त पर रसोई गैस के दामों में कमी की है. केंद्र सरकार ने महंगाई से परेशान जनता को बड़ी राहत दी है. सरकार ने  उज्जवला योजना वाले घरेलू रसोई गैस सिलेंडर की कीमतों में 200 रुपये की कमी की है. इसे लेकर पश्चिम बंगाल की सीएम ने तंज कसा है. 

 

गौरतलब है ​कि INDIA गठबंधन की तीसरी बैठक मुंबई में होने वाली है. इस बैठक में विपक्ष के कई दिग्गज नेता शामिल होंगे. इसकी दो बैठकें पटना और बेंगलुरु में हो चुकी हैं. मुंबई में होने वाली इस बैठक से पहले राजद प्रमुख लालू यादव ने भी पीएम पर हमला बोला. उन्होने कहा, 'मुंबई में पीएम के नट्टी पर चढ़ने का समय है. पीएम के नट्टी पकड़े हुए हैं, उनको हटाना होगा.' ये बातें लालू ने मुंबई में होने वाली I.N.D.I.A. गठबंधन की बैठक के लिए रवाना होने से पहले कहीं. 

ये भी पढ़ें: Ethanol car: क्या इथेनॉल पर्यावरण के लिए है अनुकूल? जानें देश को कितना होगा लाभ 

INDIA का सीधे BJP से मुकाबला

लालू ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, 'INDIA' नाम रखने के बाद भाजपा का जीना दुश्वार हो चुका है. उन्होंने कहा कि  पूरे देश में भाजपा के विरोध में मजबूती से लड़ा जाएगा. इस बार 2024 के लोकसभा चुनाव में मुकाबला एक-एक सीट पर कांटे का होगा. एक ओर भाजपा पार्टी होने वाली है, वहीं दूसरी तरफ I. N. D. I. A गठबंधन के उम्मीदवार होने वाले हैं. 'I.N.D.I.A.' नाम की हर तरफ तारीफ है.