logo-image

CM ममता बनर्जी बोलीं- चुनाव में BJP एक भी गोल नहीं कर पाएगी, मैं गोलकीपर बनूंगी

पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा और टीएमसी के बीच तीखी जबानी जंग जारी है.

Updated on: 24 Feb 2021, 07:24 PM

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा और टीएमसी के बीच तीखी जबानी जंग जारी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हुगली जिले के साहगंज में सार्वजनिक सभा के दो दिन बाद, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (West Bengal CM Mamata Banerjee) ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर चौतरफा हमला करते हुए कहा कि भाजपा आगामी राज्य विधानसभा चुनाव में एक भी गोल नहीं कर पाएगी. पश्चिम बंगाल में इस साल अप्रैल-मई में हाई वोल्टेज चुनाव होने की उम्मीद है. ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी बंगाल में एक भी गोल नहीं कर पाएगी. मैं विधानसभा चुनाव में गोलकीपर बनूंगी. उन्होंने इस दौरान तृणमूल के चुनाव स्लोगन 'खेला होबे (वहां खेल होगा)' को भी दोहराया. उन्होंने कहा कि गुजरात, बंगाल पर शासन नहीं करेगा. बंगाल, बंगाल पर शासन करेगा. मोदी बंगाल पर शासन नहीं करेगा. कोई भी गुंडा बंगाल पर शासन नहीं करेगा.

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आगे कहा कि ट्रंप से भी खराब दुर्भाग्य पीएम मोदी और भाजपा का इंतजार कर रहा है. मुख्यमंत्री ने कहा कि वे ट्रम्प को अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव जीतने में मदद करने के लिए गए थे. ट्रम्प के भाग्य का फैसला हो गया है. उनकी किस्मत का फैसला बहुत जल्द होगा. 

तृणमूल कांग्रेस के सुप्रीमो ने मंगलवार को पार्टी के लोकसभा सांसद अभिषेक बनर्जी की पत्नी रुजिरा बनर्जी से पूछताछ के लिए भाजपा पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि वे मेरे घर में प्रवेश कर रहे हैं और हमारी बहू को कोयला चोर कह रहे हैं. वे माताओं और बहनों को कोयला चोर कह रहे हैं. वे खुद भ्रष्टाचार में लिप्त हैं. दुगार्पुर में उस होटल का मालिक कौन है जहां भाजपा नेता रहते है. क्या वह कोयला चोर नहीं है?

आपको बता दें कि कोल स्मगलिंग मामले में सीबीआई ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी की पत्नी और साली पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. अभिषेक बनर्जी की पत्नी रुजिरा नरूला से सीबीआई ने मंगलवार को पूछताछ की. इससे पहले सीबीआई की टीम मुख्यमंत्री अभिषेक बनर्जी के घर पहुंची. वहां कुछ समय रहने के बाद जैसे ही वह बाहर निकलीं, सीबीआई की टीम रूजिरा से पूछताछ के लिए पहुंच गई. सीबीआई ने करीब डेढ़ घंटे तक रुजिरा बनर्जी से पूछताछ की थी.