News Nation Logo

West Bengal Blast: मिदनापुर में TMC नेता के घर बम धमाका, दो की मौत

News Nation Bureau | Edited By : Dheeraj Sharma | Updated on: 03 Dec 2022, 11:13:55 AM
west bengal blast

Blast In Medinipur At West Bengal (Photo Credit: ANI)

highlights

  • पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में बड़ा हादसा
  • अभिषेक बनर्जी के रैली से पहले बम धमाका
  • धमाके में दो टीएमसी नेताओं की मौत

 

New Delhi:  

West Bengal Blast: पश्चिम बंगाल से बड़ी खबर सामने आ रही है. मिदनापुर इलाके में एक घर में बम धमाके से हड़कंप मच गया. धमाका इतना जोरदार था कि इस विस्फोट में दो लोगों को मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक, भूपतिनगर में तृणमूल कांग्रेस (TMC) के नेता राजकुमार के निवास पर बम धमाका  हुआ है. बताया जा रहा है कि इस हादसे में दो टीएमसी वर्कर्स की मौत हो गई है. जबकि, अन्य कार्यकर्ता घायल भी हुए हैं. ये धमाके ऐसे वक्त पर हुआ है जब पार्टी के महासचिव और सीएम ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी की भूपतिनगर में एक सभा होना है. हालांकि बताया जा रहा है कि ये बम धमाका घर में बनाते वक्त हुआ है. वहीं जिस जगह पर अभिषेक बनर्जी की सभा होना थी, उस स्थान से इस विस्फोट वाली जगह की दूरी महज डेढ़ किलोमीटर ही है. 

यह भी पढ़ें - Shraddha Murder Case: आफताब ने चाइनीज चापड़ से किए थे श्रद्धा के शव के टुकड़े, पुलिस को मिला हथियार

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन का अमला मौके पर पहुंच गया. बताया जा रहा है कि धमाका देर रात हुआ है. इस धमाके की असली वजह अब तक सामने नहीं आई है. वहीं पुलिस ने दो शवों को बरामद कर लिया है. जबकि घायलों को नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ता करा दिया गया है. 

मरने वालों की हुई पहचान 
पुलिस ने जिन शवों को घटना स्थल से बरामद किया है,  उनकी पहचान भी कर ली गई है. बताया जा रहा है कि मरने वालों में खुद टीएमसी नेता राजकुमार मन्ना भी शामिल हैं. राजकुमार मन्ना वही है, जिनके घर में विस्फोट हुआ है. इसके अलावा इस धमाके में उन्हीं के भाई देवकुमार मन्ना के भी मारे जाने की खबर मिली है. जबकि राजकुमार के तीसरे भाई बिस्वजीत की हालत नाजुक बताई जा रही है. 

यह भी पढ़ें - Mathura Rape Case: नाबालिग दलित लड़की से दरिंदगी, गैंगरेप के बाद हत्या कर शव फेंका

वहीं पुलिस ने बम विस्फोट के असली कारणों का पता लगाने में भी जुट गई है कि आखिर ये बम धमाका हुआ कैसे. हालांकि शुरुआत तौर पर ये कहा जा रहा है कि घर में ही बम बनाने का काम चल रहा था, इसी दौरान ये एक बम फट गया और ये बड़ा हादसा हो गया...लेकिन अब तक पुलिस की ओर से इसको लेकर आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा गया है. 

First Published : 03 Dec 2022, 11:12:53 AM

For all the Latest States News, West Bengal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.