logo-image

Video: सड़क पर नमाज के बाद अब रोड पर हनुमान चालीसा, पश्‍चिम बंगाल में मची है रार

भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) के कार्यकर्ताओं ने हावड़ा के बालीखाल में बीच सड़क पर बैठकर हनुमान चालिसा का पाठ किया और कहा कि वो हर मंंगलवार को यही करेंगे

Updated on: 26 Jun 2019, 11:55 AM

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (BJP) और तृणमूल कांग्रेस (TMC) के बीच बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा. एक तरफ जहां राज्य में हो रही हिंसा के कारण लगातार विवाद बढ़ रहा है तो वहीं दूसरी तरफ दोनों पार्टियों के बीच नारों को लेकर भी घमासान मचा हुआ है. मंगलवार को ये विवाद तब और बढ़ गया जब भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) के कार्यकर्ताओं ने हावड़ा के बालीखाल में बीच सड़क पर बैठकर हनुमान चालिसा का पाठ किया. दरअसल BJYM का आरोप है कि हावड़ा में जीटी रोड को शुक्रवार की नमाज के लिए बंद कर दिया जाता है जिससे आम जनता को काफी परेशान होती है. BJYM के अध्यक्ष ओपी सिंह ने आरोप लगाया, मरीज मर रहे हैं, लोग समय पर अस्पताल नहीं पहुंच पाते. उन्होंने मंगलवार को कहा, ये हनुमान चालिसा का पाठ शुक्रवार तक जारी रहेगा.

यह भी पढ़ें:  आपातकाल पर TMC और BJP आमने-सामने, ममता बोलीं- पिछले 5 साल से देश में 'सुपर इमरजेंसी'

सिंह ने कहा, ममता बनर्जी के राज में शुक्रवार की नमाज के लिए सड़कों को ब्लॉक कर दिया जाता है, मरीज मरते हैं, लोग समय पर ऑफिस नहीं पहुंच पाते. जब तक ये जारी रहेगा हम हर मंगलवार को हनुमान मंदिरों की आसपास की सड़कों पर हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे.

यह भी पढ़ें: अघोषित इमरजेंसी कहां लगी है, देश में या फिर पश्चिम बंगाल में?

ये घटना ऐसे समय में सामने आई है जब बीजेपी और टीएमसी के बीच सदस्यों को लेकर भी विवाद है.  इससे पहले पंचायत और नगरपालिका के सदस्यों का बीजेपी में शामिल होने के लेकर तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने बयान जारी करते हुए कहा था कि अगर किसी ने कुछ भी गलत किया है तो बीजेपी में शामिल होने के बावजूद परिणाम भुगतने होंगे. टीएमसी ने कहा, 'पंचायतों और नगर पालिकाओं के बहुत कम सदस्य अपने गुप्त उद्देश्यों और स्वार्थी हितों के कारण बीजेपी में शामिल हुए हैं. उन्होंने यह इस उम्मीद के साथ किया है कि उनके कुकर्मों और अपराधों को धोया जाएगा. उनसे गलती हुई है.' टीएमसी ने आगे कहा था कि अगर किसी की ओर से कोई भी गलत काम किया गया है, तो उन्हें बीजेपी (BJP) के समर्थन के बावजूद परिणाम भुगतना होगा. वो बच नहीं पाएंगे.