logo-image

Video: TMC कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी फिर आई सामने, बीजेपी के उपाध्यक्ष और उपचुनाव प्रत्याशी को लात घूंसों से पीटा

TMC कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी फिर आई सामने, बीजेपी के उपाध्यक्ष और उपचुानव प्रत्याशी को लात घूंसों से पीटा

Updated on: 25 Nov 2019, 02:09 PM

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल में टीएमसी कार्यकर्ताओं की गूंडागर्दी एक बार फिर सामने आई है. आरोप है कि करीमपुर उपचुनाव के दौरान टीएमसी कार्यकर्ताओं ने न केवल हंगामा मचाया बल्कि बीजेपी प्रत्याशी और पश्चिम बंगाल से बीजेपी के उपाध्यक्ष जॉय प्रकाश मजूमदार की सरेआम पिटाई भी कर दी. न्यूज एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें दिखाया गया है कि कैसे कथित तौर पर टीएमसी कार्यकर्ताओं ने पहले जॉय प्रकाश मजूमदार के साथ धक्का-मुक्की की और फिर लात मार कर उन्हें नीचे गिरा दिया. पता दें ये घटना उस वक्त हुई जब करीमपुर उपचुनाव के लिए वोट डाले जा रहे थे. घटना करीमपुर की बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें: 15 POINTS में समझें सुप्रीम कोर्ट में महाराष्‍ट्र को लेकर किसने क्‍या दलीलें दीं

बताया जा रहा है कि पहले टीएमसी कार्यकर्ताओं ने पहले बीजेपी नेता को खदेड़ा फिर उन्हें लात मारकर झाड़ियों में गिरा दिया. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बीजेपी ने चुनाव आयोग से घटना की शिकायत की है. 

यह भी पढ़ें: दूसरे जज के पास भेजा जाएगा दिल्ली का चर्चित निर्भया केस

बता दें, पश्चिम बंगाल में तीन सीटों के विधानसभा उपचुनाव के लिए सोमवार को वोट डाले जा रहे हैं. ये तीन सीटें टीएमसी, बीजपी, कांग्रेस और सीपीएम सभी पार्टियों के लिए काफी अहम मानी जा रही है. वहीं लोकसभा चुनाव के बाद बीजेपी और टीएमसी पहली बार एक दूसरे के आमने सामने हैं.