logo-image

बंगाल: ममता के 'दंगाबाज' वाले बयान पर BJP का पलटवार- मांगा हिसाब

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला है. टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने मंगलवार को कहा कि बीजेपी 'दंगाबाज' और भ्रष्ट पार्टी है.

Updated on: 08 Mar 2022, 11:52 PM

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ( Weat Bengal CM Mamata Banerjee ) ने भारतीय जनता पार्टी ( BJP )  पर हमला बोला है. टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने मंगलवार को कहा कि बीजेपी 'दंगाबाज' और भ्रष्ट पार्टी है. वो लोकतंत्र को बर्बाद करना चाहते हैं. ममता बनर्जी ने कहा कि मैं तृणमूल कांग्रेस की उन महिला विधायकों को धन्यवाद देना चाहती हूं जिन्होंने कल विधानसभा में लोकतंत्र की रक्षा की. आपको बता दें कि सीएम ममता बनर्जी ने सोमवार को पश्चिम बंगाल की विधानसभा में हुए हंगामे पर बोल रही थी. 

प्रदेश कमेटी की बैठक को संबोधित कर रहीं ममता बनर्जी ने आगे कहा कि हमें सक्रिय और चौकन्ना रहना होगा...हमें बीजेपी को हटाने के लिए 2024 के आम चुनाव का आह्वान करना होगा. इस मौके पर चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर भी प्रदेश कमेटी की बैठक में मौजूद थे. वहीं, भारतीय जनता पार्टी ने ममता बनर्जी के बयान पर पलटवार किया है. पश्चिम बंगाल के BJP अध्यक्ष सुकांता मजूमदार ने कहा कि इतना बड़ा टारगेट (2024) टीएमसी की सेहत के लिए अच्छा नहीं है. उन्होंने कहा कि अगर उन्होंने विधानसभा चुनाव में जीत हासिल कर ली है तो इसका मतलब यह नहीं है कि वो लोकसभा चुनाव में भी जीत जाएंगी. हम उनको करारी शिकस्त देंगे. 

सुकांता मजूमदार ने आगे कहा कि ममता बनर्जी खुद यहां पर डेमोक्रेसी की लूट कर चुकी हैं। मैं सिर्फ इतना ही बताना चाहूंगा कि नरेंद्र मोदी जी जब से राजनीति में आए हैं तब उनके परिवार की कुल संपत्ति और जब से वो प्रधानमंत्री बने हैं उसके बाद की कुल संपत्ति का हिसाब लगा लें. और ममता बनर्जी 1970 में राजनीति में आई थी। उनके परिवार की तब की कुल संपत्ति और अब की कुल संपत्ति का हिसाब लगा लें, जिससे पता चल जाएगा कि कौन कितना भ्रष्ट है. आपको बता दें कि इससे पहले मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मौजूदगी में बंगाल भाजपा के नेता जय प्रकाश मजूमदार तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए.