logo-image

पत्नी TMC में हुईं शामिल, नाराज बीजेपी सांसद भेजेंगे तलाक का नोटिस

बीजेपी सांसद सौमित्र खान की पत्नी सुजाता मंडल ने आज पार्टी छोड़ दी. सुजाता मंडल ने तृणमूल कांग्रेस ज्वॉइन कर ली है. उनके इस कदम से सौमित्र सेन खासे नाराज बताए जा रहे हैं.

Updated on: 21 Dec 2020, 02:44 PM

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हलचल लगातार तेज होती जा रही है. गृहमंत्री अमित शाह के बंगाल दौरे के दौरान टीएमसी और वामदल के दर्जन भर सांसद, विधायक और पूर्व विधायकों ने बीजेपी का दामन थामा था. अमित शाह के बापस दिल्ली लौटते ही बीजेपी को बंगाल में झटका लगा है. बीजेपी सांसद सौमित्र खान की पत्नी सुजाता मंडल ने आज पार्टी छोड़ दी. सुजाता मंडल ने तृणमूल कांग्रेस ज्वॉइन कर ली है.  

यह भी पढ़ेंः 'बंगाल में BJP ने अगर दहाई का आंकड़ा भी पार किया तो ट्विटर छोड़ दूंगा'

सांसद सौमित्र खान की पत्नी सुजाता ने बीजेपी की जीत में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी और उन्होंने बांकुरा में प्रचार किया था. दिलचस्प बात यह है कि पूरे चुनाव प्रचार के दौरान मौजूदा तृणमूल कांग्रेस सरकार ने सुजाता के बांकुरा इलाके में प्रवेश करने पर प्रतिबंध लगा दिया था.

अब सुजाता मंडल के टीएमसी में शामिल होने के बाद उन्होंने कहा कि मैं एक तपशील जनजाति से आने वाली दलित महिला हूं. मैंने बीजेपी और अपने पति के लिए लड़ाई लड़ी थी. हमें टिकट मिला और लोक सभा में जीत हासिल की. मुझे लगता है कि बीजेपी में अब केवल अवसरवादियों को जगह मिल रही है.

यह भी पढ़ेंः ब्रिटेन में कोरोना वायरस का नया स्‍ट्रेन 'बेकाबू', भारत में आज आपात बैठक

सुजाता मंडल ने कहा कि हम पार्टी के लिए उस वक्त खड़े थे, जब हमें पता भी नहीं था कि वे 2 से 18 सीटें जीत जाएंगे. न कोई सुरक्षा थी और न ही कोई बैक अप. हम जनता के समर्थन से लड़े और जीते. मुझे अब भी लगता है कि मैं एक लड़ाई लड़ रही हूं, लेकिन मेरे लिए बीजेपी में कोई सम्मान नहीं था.

बताया जा रहा है कि सुजाता मंडल के इस कदम से उनके पति खासे नाराज बताए जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि सौमित्र खान अपनी पत्नी को तलाक का नोटिस देने की तैयारी कर रहे हैं.