News Nation Logo
Banner

बंगाल के मालदा में BJP महिला मोर्चा की नेता पर हमला, सड़कों पर प्रदर्शन

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 23 Sep 2022, 05:14:15 PM
West Bengal BJP protest

West Bengal BJP protest (Photo Credit: FILE PIC)

नई दिल्ली:  

पश्चिम बंगाल के मालदा में बीजेपी महिला मोर्चा के सक्रिय सदस्य पर हुए हमले के बाद बीजेपी महिला मोर्चा कोलकाता में विरोध प्रदर्शन किया. शुक्रवार को बीजेपी महिला विंग ने टीएमसी के खिलाफ जमकर हल्ला बोला। इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओ की पुलिस के साथ तीखी नोकझोक भी हुई. पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए लाठी चार्ज किया जिससे कई कार्यकर्ता घायल भी हुए. इन घायलों में बीजेपी पार्षद मीना देवी भी थीं. पुलिस ने कई कार्यकर्ताओ को गिरफ्तार कर बसो में ले गई.

मीना देवी पुरोहित ने उस वक्त कहा था कि उनके सिर में सात टांके आए हैं. रैली में लाठियां चला रहे पुलिसकर्मियों ने उन पर पीछे से हमला किया. उन्होंने कहा था कि ये पुलिस की वर्दी में टीएमसी के गुंडे थे. पहले वामपंथियों की हिंसा थी अब वही काम टीएमसी कर रही है. इस पूरे विवाद पर शुभेंदु अधिकारी ने कहा था कि ममता बनर्जी राज्य में नॉर्थ कोरिया जैसा शासन स्थापित करना चाहती हैं. उनके पास समर्थन नही है इसीलिए वो ऐसा कर रही हैं.

दरअसल कुछ दिन पहले उत्तर भाजपा महिला मोर्चा की सह अध्यक्ष मौसमी दास अपने घर  मालदा में सो रही थीं उसी दौरान कुछ हथियार बंद अज्ञात घर में घुसे और हमला कर दिया. जिसमें वह घायल हो गई  जिसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया गया.  इस हमले के बाद महिला कार्यकर्ता के पति पिन्टु मंडल ने आरोप लगाया कि अज्ञात शख्स टीएमसी के कार्यकर्ता थे, वे जबरदस्ती घर में घुसे और सोती हुई मौसमी को पीटा उसके बाद जमीन पर पटक दिया फिर उन्होंने चाकू से हमला कर दिया जिससे वो घायल हो गई. उन्होने यह भी कहा कि वह बीजेपी की सक्रिय कार्यकर्ता है और विधानसभा चुनाव भी लड़ चुकी हैं इसलिए उस पर हमला किया गया।

वहीं मालदा बीजेपी के जिलाध्यक्ष ने कहा कि उन्हें इस हमले की खबर नही है लेकिन यह एक गम्भीर मामला है और पुलिस को सख्त कारवाई करनी चाहिए.

First Published : 23 Sep 2022, 05:12:28 PM

For all the Latest States News, West Bengal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.