News Nation Logo
शाहरुख खान की 'मन्नत' पूरी, आर्यन को बेल; अब मन्नत में मनेगी दीपावली आर्यन खान समेत तीनों आरोपियों के विदेश जाने पर रोक भारत हमेशा से एक शांतिप्रिय देश रहा है और आज भी है: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह हमारा देश किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए तैयार है: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह किसी भी विवाद को अपनी तरफ़ से शुरू करना हमारे मूल्यों के ख़िलाफ़ है: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह राज्यों, केंद्र शासित प्रदेशों को वैक्सीन की 108 करोड़ डोज़ उपलब्ध कराई गईं: स्वास्थ्य मंत्रालय कर्नाटकः कोडागू जिले के जवाहर नवोदय विद्यालय में 32 बच्चे कोरोना पॉजिटिव महाराष्ट्र के गृहमंत्री दिलीप वासले हुए कोरोना पॉजिटिव कोरोना अपडेटः पिछले 24 घंटे में देश में 16,156 केस आए, 733 मरीजों की मौत हुई जम्मू-कश्मीरः डोडा में खाई में गिरी मिनी बस, 8 लोगों की मौत आर्य़न खान ड्रग्स केस में गवाह किरण गोसावी पुणे से गिरफ्तार पेट्रोल और डीजल के दामों में 35 पैसे की बढ़ोतरी कैप्टन अमरिंदर सिंह आज फिर मुलाकात करेंगे गृह मंत्री अमित शाह से क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान की जमानत पर आज फिर दोपहर में सुनवाई पीएम नरेंद्र मोदी आज आसियान-भारत शिखर वार्ता को करेंगे संबोधित दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पंजाब के दो दिवसीय दौरे पर आज जाएंगे

पश्चिम बंगाल: भाजपा नेता सब्यसाची दत्ता तृणमूल कांग्रेस में हुए शामिल

सब्यसाची दत्ता ममता बनर्जी सरकार में मंत्री फिरहाद हाकिम और पार्थ चटर्जी की मौजूदगी में कोलकाता में हुए एक कार्यक्रम में टीएमसी में शामिल हुए.

News Nation Bureau | Edited By : Pradeep Singh | Updated on: 07 Oct 2021, 04:39:52 PM
SABYASANCHI DUTTA

सब्यसाची दत्ता (Photo Credit: TWITTER HANDLE)

highlights

  • भाजपा नेता सब्यसाची दत्ता बुधवार को तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए
  • तृणमूल में शामिल होने के बाद सब्यसाची दत्ता ने ममता बनर्जी की तारीफ में कसीदे पढ़े
  • आज ही दत्ता ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की थी

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल में भाजपा को झटका देते हुए सब्यसाची दत्ता बुधवार को सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) में शामिल हो गए. ममता बनर्जी सरकार में मंत्री फिरहाद हाकिम और पार्थ चटर्जी की मौजूदगी में कोलकाता में हुए एक कार्यक्रम में दत्ता, टीएमसी में शामिल हुए. इससे पहले आज ही दत्ता ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की थी. सब्यसांची दत्ता पहले भी तृणमूल कांग्रेस में थे. लेकिन पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व रेलमंत्री दिनेश त्रिवेदी साथ उन्होंने टीएमसी छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया था. विधानसभा चुनाव में भाजपा की हार के बाद अब टीएमसी से भाजपा में शामिल हुए अधिकांश नेता अपने को ठगा महसूस कर रहे हैं और टीएमसी में वापस लौटने की बाट जोह रहे हैं.

तृणमूल में शामिल होने के बाद सब्यसाची दत्ता ने ममता बनर्जी की तारीफ में कसीदे पढ़े. उन्होंने कहा कि मैं जो भी हूं या मुझे जो भी मिला है, यह सब ममता बनर्जी की वजह से है. उन्होंने कहा कि समझने में कुछ समस्याएं थीं जिसके चलते मैंने टीएमसी छोड़ी थी. टीएमसी में दत्ता की वापसी की अटकलें पिछले कुछ सप्ताह से चल रही थी. 

यह भी पढ़ें: BJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी से मेनका-वरुण गांधी बाहर, सिंधिया और मिथुन शामिल

पश्चिम बंगाल में भाजपा को झटके पर झटका लग रहा है. विधानसभा चुनाव जीतने के लिए भाजपा हाईकमान ने तृणमूल कांग्रेस के नेताओं को डरा-धमका और लालच देकर पार्टी ज्वाइन करायी थी. लेकिन यही दांव अब भाजपा पर भारी पड़ने लगी है.

First Published : 07 Oct 2021, 04:39:52 PM

For all the Latest States News, West Bengal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो