logo-image

पश्चिम बंगाल: भाजपा नेता सब्यसाची दत्ता तृणमूल कांग्रेस में हुए शामिल

सब्यसाची दत्ता ममता बनर्जी सरकार में मंत्री फिरहाद हाकिम और पार्थ चटर्जी की मौजूदगी में कोलकाता में हुए एक कार्यक्रम में टीएमसी में शामिल हुए.

Updated on: 07 Oct 2021, 04:39 PM

highlights

  • भाजपा नेता सब्यसाची दत्ता बुधवार को तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए
  • तृणमूल में शामिल होने के बाद सब्यसाची दत्ता ने ममता बनर्जी की तारीफ में कसीदे पढ़े
  • आज ही दत्ता ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की थी

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल में भाजपा को झटका देते हुए सब्यसाची दत्ता बुधवार को सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) में शामिल हो गए. ममता बनर्जी सरकार में मंत्री फिरहाद हाकिम और पार्थ चटर्जी की मौजूदगी में कोलकाता में हुए एक कार्यक्रम में दत्ता, टीएमसी में शामिल हुए. इससे पहले आज ही दत्ता ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की थी. सब्यसांची दत्ता पहले भी तृणमूल कांग्रेस में थे. लेकिन पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व रेलमंत्री दिनेश त्रिवेदी साथ उन्होंने टीएमसी छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया था. विधानसभा चुनाव में भाजपा की हार के बाद अब टीएमसी से भाजपा में शामिल हुए अधिकांश नेता अपने को ठगा महसूस कर रहे हैं और टीएमसी में वापस लौटने की बाट जोह रहे हैं.

तृणमूल में शामिल होने के बाद सब्यसाची दत्ता ने ममता बनर्जी की तारीफ में कसीदे पढ़े. उन्होंने कहा कि मैं जो भी हूं या मुझे जो भी मिला है, यह सब ममता बनर्जी की वजह से है. उन्होंने कहा कि समझने में कुछ समस्याएं थीं जिसके चलते मैंने टीएमसी छोड़ी थी. टीएमसी में दत्ता की वापसी की अटकलें पिछले कुछ सप्ताह से चल रही थी. 

यह भी पढ़ें: BJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी से मेनका-वरुण गांधी बाहर, सिंधिया और मिथुन शामिल

पश्चिम बंगाल में भाजपा को झटके पर झटका लग रहा है. विधानसभा चुनाव जीतने के लिए भाजपा हाईकमान ने तृणमूल कांग्रेस के नेताओं को डरा-धमका और लालच देकर पार्टी ज्वाइन करायी थी. लेकिन यही दांव अब भाजपा पर भारी पड़ने लगी है.