logo-image

रविंद्र नाथ टैगोर के ऊपर अमित शाह की तस्वीर, TMC नेता ने पोस्ट शेयर कर कही ये बड़ी बात

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव अगले साल है. लेकिन अभी से बीजेपी, टीएमसी समेत तमाम पार्टियां चुनाव की तैयारी में जुट गई हैं. इसी के तहत बीरभूम के बोलपुर में बीजेपी नेता और गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) दौरा करने वाले हैं.

Updated on: 18 Dec 2020, 06:24 PM

नई दिल्ली :

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव अगले साल है. लेकिन अभी से बीजेपी, टीएमसी समेत तमाम पार्टियां चुनाव की तैयारी में जुट गई हैं. इसी के तहत बीरभूम के बोलपुर में बीजेपी नेता और गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) दौरा करने वाले हैं. इसे लेकर वहां की तैयारियां जोर शोर से चल रही हैं.

लेकिन इस बीच अमित शाह के पोस्टर को लेकर विवाद उठ खड़ा हुआ है. दअरसल, पश्चिम बंगाल के मंत्री पार्थो चटर्जी ने बोलपुर में लगे एक तस्वीर को ट्वीट किया है. इस पोस्टर में देखा जा रहा है कि रविंद्र नाथ टैगोर की तस्वीर से ऊपर अमित शाह की फोटो लगाई गई है.  इसे टीएमसी की ओर से टैगोर का अपमान बताने का प्रयास किया जा रहा है. 

पार्थो चटर्जी ने अमित शाह को संबोधित करते हुए कहा, 'श्री अमित शाह बंगाल की संस्कृति के साथ आपकाएक बार फिर से संपर्क टूट गया है. विस्मयकारी स्वभाव सामने आया है. आप चुनाव के बुखार में इस तरह फंस गए हैं कि हमारे नेताओं का सम्मान करना भूल गए हैं. यहीं कारण है कि आप हमारे लिए बाहरी बने रहेंगे.'

इसे भी पढ़ें:कांग्रेस बोली- MSP पर मोदी खुद की बात क्यों नहीं सुनते...

बता दें कि पश्चिम बंगाल में चुनाव की तैयारियों को रफ्तार देने के लिए अमित शाह शनिवार यानी 19 दिसंबर को वहां जाएंगे. दो दिनों के दौरे पर अमित शाह रैली, जनसंपर्क करेंगे. अमित शाह का रोड शो का भी कार्यक्रम है. इसके साथ ही उनकी मौजदूगी में पूर्व टीएमसी नेता सुवेंदु अधिकारी बीजेपी का दामन थामेंगे.