logo-image

पश्चिम बंगाल: TMC नेता की हत्या से गुस्साई भीड़ ने दर्जनों घरों में लगाई आग, जिंदा जले 10 लोग-7 शव बरामद

पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में टीएमसी नेता की हत्या के बाद भीड़ ने हमला बोल दिया और 10-12 घरों में आग लगा दी. इस दिल दहलाने वाले घटनाक्रम में 10 लोगों की जिंदा जल कर मौत हो गई.

Updated on: 22 Mar 2022, 01:41 PM

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में टीएमसी नेता की हत्या के बाद भीड़ ने हमला बोल दिया और 10-12 घरों में आग लगा दी. इस दिल दहलाने वाले घटनाक्रम में 10 लोगों की जिंदा जल कर मौत हो गई. अब तक 7 शव निकाले जा चुके हैं. पुलिस ने बताया कि ये दिल दहलाने वाला मामला सोमवार शाम से शुरू हुआ, जिसमें सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस के पंचायत स्तर के स्थानीय नेता और उप प्रधान भाड़ू शेख की बम मार कर हत्या कर दी गई थी. इसके बाद गुस्साई भीड़ ने पूरी वारदात को अंजाम दिया और विरोधी पक्ष के घरों पर हमला बोल दिया.

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भाड़ू शेख (Bhadu Sheikh) तृणमूल कांग्रेस (TMC) के स्थानीय नेता थे. वो सोमवार रात एनएच-50 पर अपनी दुकान पर थे, तभी बम मार कर उनकी हत्या कर दी गई. इस हत्या का आरोप राजनीतिक विपक्षी पर लगा था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. लेकिन इसके बाद गुस्साई भीड़ ने रामपुरहाट के बगुती गांव पर हमला बोल दिया. उन्होंने घरों में आग लगा दी. हमला भाड़ू शेख से जुड़े हुए लोग थे.

इतने सारे लोगों की एक साथ राजनीतिक हत्या!

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो भाड़ू शेख (Bhadu Sheikh) बीरभूम जिले रामपुरहाट (Rampurhat) में आने वाले बरोसल (Barosal village) गांव के उप प्रधान थे. उनको सोमवार रात बम हमला कर मौत के घाट उतार दिया गया. जिसके बाद भीड़ ने विरोधी पक्ष के घरों पर हमला बोल दिया. पुलिस ने बताया कि भीड़ ने बगुती गांव में एक दर्जन से अधिक घरों को आग के हवाले कर दिया, जिसमें कम से कम 10 लोग जिंदा जल गए. इनमें से 7 लोगों के शवों को निकाल लिया गया है. हालांकि बुरी तरह से जल जाने की वजह से शवों की पहचान नहीं हो पा रही है. 

एक ही परिवार के 7 लोगों को जिंदा जलाया

फायर ब्रिगेड से जुड़े अधिकारियों ने बताया कि एक ही घर से 7 शवों को निकाला जा चुका है. सभी शवों को रामपुरहट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भेज दिया गया है. 

यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...