News Nation Logo
Banner

दीदी का भाजपा को चैलेंज, बंगाल को तोड़ने से पहले करना होगा यह काम

News Nation Bureau | Edited By : Iftekhar Ahmed | Updated on: 27 Jul 2022, 06:19:30 PM
Mamta Banarjee

दीद का भाजपा को चैलेंज, बंगाल को तोड़ने से पहले करना होगा यह काम (Photo Credit: ANI)

कोलकाता:  

अपने मंत्री और विधायकों को ईडी के शिकंजे में फंसता देख पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा बड़ा हमला बोला है. ममता ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा है कि उसके पास कोई काम नहीं है. उनका काम सिर्फ 3-4 एजेंसियों के जरिए राज्यों की सरकारों को अपने हाथ में लेना है. उन्होंने महाराष्ट्र की सत्ता हड़प ली है और अब झारखंड की सरकार को हड़पने का प्लान तैयार कर रही है. उन्होंने कहा कि बंगाल ने उन्हें हरा दिया है. बंगाल को तोड़ना आसान नहीं है, क्योंकि आपको पहले रॉयल बंगाल टाइगर से लड़ना होगा. गौरतलब है कि ममता के मंत्री पार्थ चटर्जी और उनके सहयोगी अर्पिता भ्रष्टाचार के आरोप में ईडी की हिरासत में है. वहीं, झारखंड के मुख्यमंत्री के विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्रा भी भ्रष्टाचार के आरोप में ईडी की गिरफ्त में हैं.


 2024 में सत्ता में नहीं आएगी भाजपा
इसके साथ ही दीदी ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि भाजपा 2024 में सत्ता में नहीं आएगी. उन्होंने कहा कि भारत में बेरोजगारी 40% की दर से बढ़ रही है, लेकिन बंगाल में 45% 76 बेरोजगारी कम हो गई है. इस मौके पर ममता ने मीडिया पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आज मीडिया ट्रायल चल रहा है और वे लोगों को आरोपी कह रहे हैं. वे सिर्फ बंगाल की छवि खराब करना चाहते हैं.

38 विधायक BJP नेता मिथुन चक्रवर्ती के संपर्क में
ममता बनर्जी की ये प्रतिक्रिया ऐसे वक्त में आई है, जब पश्चिम बंगाल भाजपा के नेता  मिथुन चक्रवर्ती ने दावा किया है इस समय टीएमसी के 38 विधायकों के हमारे साथ बहुत अच्छे संबंध हैं, जिनमें से 21 विधायक सीधे हमसे संपर्क में हैं. 

First Published : 27 Jul 2022, 05:05:34 PM

For all the Latest States News, West Bengal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.