logo-image

हाथों में मेहंदी और माथे में सिंदूर लगाकर संसद पहुंचीं नुसरत जहां फिर... देखें Video

माथे पर सिंदूर और हाथों में मेहंदी लगाकर पारंपरिक अंदाज में संसद पहुंची नुसरत इस दौरान काफी खुबसूरत नजर आ रही थीं

Updated on: 25 Jun 2019, 03:53 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनावों में तृणमूल कांग्रेस (TMC) से जीत हासिल करने वाली नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती ने मंगलवार को सांसद पद की शपथ ली. शपथ लेने के बाद दोनों नवनिर्वाचित सांसदों ने स्पीकर ओम बिड़ला के पैर छूकर आशीर्वाद लिया. दोनों सासंदों ने बंगाली भाषा में शपथ ली. नुसरत जहां शादी के बाद पहली बार संसद पहुंची थी. माथे पर सिंदूर और हाथों में मेहंदी लगाकर पारंपरिक अंदाज में संसद पहुंची नुसरत इस दौरान काफी खुबसूरत नजर आ रही थीं. नुसरत जहां अपनी शादी के कारण संसद सत्र के पहले दिन शपथ लेने नहीं पहुंच सकी थी. उनकी शादी में मिमी चक्रवर्ती भी पहुंची थी. इसलिए दोनों सांसदों ने मंगलवार को शपथ ली.

यह भी पढ़ें: इस बार संसद पहुंची दो बेहद ही खूबसूरत सांसद, पार्लियामेंट के बाहर उन्हें देखकर लोग होने लगे 'घायल'


बता दें नुसरत जहां ने कोलकाता के बिजनेसमैन निखिल जैन से 19 जून को शादी की थी . दोनों की शादी टर्की के बोरडम में हुई. उनकी की ये शादी एक प्राइवेट सेरेमनी थी जिसमें रिश्तेदार और करीबी दोस्त मौजूद थे. अपनी शादी की तस्वीर नुसरत ने इसंटाग्राम पर भी शेयर की थी.

यह भी पढ़ें: शादी के बंधन में बंधी TMC सांसद नुसरत जहां, जानें कहां लिए सात फेरे

मीडिया रिपोर्टस् के मुताबिक नुसरत जहां और निखिल जैन की शादी का रिसेप्शन 5 जुलाई को होगा जिसमें टॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सितारे शामिल हो सकते हैं. वहीं कई नेताओं के भी रिसेप्शन में पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है.