logo-image

टीएमसी के दो गुटों में झड़प, 2 पुलिसकर्मी सहित 10 लोग घायल

दक्षिण 24 परगना जिले के कैनिंग में तृणमूल कांग्रेस के दो गुटों में हुए संघर्ष में 10 लोग जख्मी हो गए. संघर्ष के दौरान दोनों तरफ से जमकर गोलियां चलीं. बताया जा रहा है कि संघर्ष को रोकने के लिए पहुंची पुलिस को भी गोली का सामना करना पड़ा.

Updated on: 18 Jan 2021, 02:27 PM

कोलकाता :

दक्षिण 24 परगना जिले के कैनिंग में तृणमूल कांग्रेस के दो गुटों में हुए संघर्ष में 10 लोग जख्मी हो गए. संघर्ष के दौरान दोनों तरफ से जमकर गोलियां चलीं. बताया जा रहा है कि संघर्ष को रोकने के लिए पहुंची पुलिस को भी गोली का सामना करना पड़ा. संघर्ष में हुई गोलीबारी में 2 पुलिसकर्मी भी जख्मी हो गए. उन्हें इलाज के लिए कैनिंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को कैनिंग थाने इलाके में तृणमूल कांग्रेस केन दो गुट आपस में ही भीड़ गए. दोनों गुटों ने एक दूसरे के ऊपर गोलियां और बम बरसाने लगे. इस खूनी रंजिश में 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. बिच बचाव करने पहुंचे पुलिस भी घायल हो गए. बताया जा रहा है कि 2 पुलिसकर्मी भी जख्मी हो गए.

सूत्रों के मुताबिक सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के दो गुटों में झड़प इस बात पर हुई कि स्थानीय इलाकों में किसकी क्या भूमिका होगी और किसका वर्चस्व ज्यादा होगा. इलाके में भारी पुलिस बल तैनात कर दी गयी है.