logo-image

सुवेंदु अधिकारी के जाने पर TMC में जश्न, मदन मित्रा ने कहा- पार्टी से वायरस चला गया

टीएमसी कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतर कर सुवेंदु अधिकारी के जाने का जश्न मनाया. टीएमसी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री मदन मित्रा ने कहा कि हम आज खुश हैं क्योंकि पार्टी वायरस और बेईमान लोगों से मुक्त है.

Updated on: 19 Dec 2020, 09:10 PM

नई दिल्ली :

एक वक्त था जब पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बेहद ही खास थे सुवेंदु अधिकारी. लेकिन अब वो ममता और टीएमसी का साथ छोड़कर भगवा रंग धारण कर लिए हैं. सुवेंदु टीएमसी में हो रहे अपनी उपेक्षा से नाराज थे. जिसकी वजह से उन्होंने टीएमसी का साथ छोड़ दिया. सुवेंदु के पार्टी छोड़ने से टीएमसी के एक हिस्से में खुशी का माहौल है. 

जिसकी तस्वीर कामराती में दिखाई दी. यहां पर कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतर कर सुवेंदु अधिकारी के जाने का जश्न मनाया. टीएमसी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री मदन मित्रा ने कहा, 'हम आज खुश हैं क्योंकि पार्टी वायरस और बेईमान लोगों से मुक्त है. हम आगामी चुनाव को प्रचंड बहुमत से जीतेंगे.'

इससे पहले मदन मित्रा ने कहा, 'मेरे सुनने में आया है सुवेंदु कह रहे हैं कि टीएमसी ने पिछले 10 सालों में कुछ नहीं किया. अगर ऐसा ही था तो वह 10 सालों से टीएमसी के साथ कर क्या रहे थे? तब चुप क्यों थे? यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. टीएमसी वर्कर्स के लिए तो आज पार्टी होगी, क्योंकि अब हम वायरसमुक्त हो चुके हैं.'

इसे भी पढ़ें:सीएम खट्टर ने कृषि मंत्री तोमर से की मुलाकात, कहा- दो-तीन दिन में निकलेगा हल

बता दें कि सुवेंदु अधिकारी अमित शाह के साथ शनिवार को मंच साझा करते हुए साफ कर दिया कि अब वो बीजेपी के साथ हैं. इसके साथ ही सुवेंदु ने ममता बनर्जी सरकार पर हमला भी बोला. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल की आर्थिक स्थिति बहुत खराब है. यहां पिछले 10 सालों में विकास का कोई काम नहीं हुआ. इस सबसे राज्य को आजाद करना है, तो इसकी बागडोर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सौंपने की जरूरत है.