News Nation Logo
Banner

TMC विधायक सोवान चटर्जी BJP में हुए शामिल, जे.पी नड्डा से की मुलाकात

बीजेपी नेता मुकुल रॉय (Mukul Roy) की उपस्थिति में बीजेपी ज्वाइन की, उन्होंने बीजेपी के मुख्यालय (BJP headquarters) पर पार्टी के सदस्य के रूप में शपथ ली.

By : Sushil Kumar | Updated on: 14 Aug 2019, 07:16:08 PM
TMC MLA Sovan Chatterjee joins Bharatiya Janata Party

TMC MLA Sovan Chatterjee joins Bharatiya Janata Party

नई दिल्ली:

तृणमूल (TMC) कांग्रेस को फिर बड़ा झटका लग गया है. तृणमूल कांग्रेस के विधायक (MLA) सोवान चटर्जी (Sovan Chatterjee) ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) का दामन थाम लिया है. उन्होंने बुधवार को बीजेपी नेता मुकुल रॉय (Mukul Roy) की उपस्थिति में बीजेपी ज्वाइन की. उन्होंने बीजेपी के मुख्यालय (BJP headquarters) पर पार्टी के सदस्य के रूप में शपथ ली. उन्होंने पार्टी ज्वाइन करने के बाद बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष (BJP Working President) जे.पी. नड्डा (JP Nadda) से भी मिले. चटर्जी ने बुधवार को बीजेपी ज्वाइन की.

 

इससे पहले भी तृणमूल कांग्रेस के कई विधायक बीजेपी ज्वाइन कर चुके हैं. सोवान चटर्जी कोलकाता के मेयर रह चुके हैं. इससे पहले बीजेपी नेता मुकुल रॉय ने दावा किया था कि टीएमसी के कई नेता हमारे साथ हैं. बीजेपी नेता मुकुल रॉय ने कोलकाता में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कही थी. उन्होंने दावा किया था कि ये सभी विधायक हमारे संपर्क में हैं और ये बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल के 107 विधायक बीजेपी में शामिल होंगे. ये सभी विधायक मार्क्सवादी कम्यूनिस्ट पार्टी (CPM), कांग्रेस (Congress), और तृणमूल (TMC) कांग्रेस के हैं. उन्होंने कहा कि ये सभी 107 विधायक हमारे संपर्क में हैं. हमलोगों ने उनलोगों की लिस्ट बनाई है. जल्दी ही बीजेपी की सदस्यता दिलाई जाएगी. बुधवार को टीएमसी नेता सोवान चटर्जी बीजेपी में शामिल हो गए. 

First Published : 14 Aug 2019, 07:12:26 PM

For all the Latest States News, West Bengal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो