logo-image

TMC नेता कुणाल घोष का इस्तीफा, सोशल मीडिया प्रोफाइल से हटाया पार्टी का नाम

TMC leader: मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कुणाल घोष ने एक नहीं बल्कि दो पदों से अपना इस्तीफा दे दिया है. आपको बता दें कि कुणाल घोष हो हाल में अपने एक्स हैंडल पर एक पोस्ट किया था.

Updated on: 01 Mar 2024, 07:22 PM

नई दिल्ली:

TMC leader:  टीएमसी नेता और राज्यसभा के पूर्व सांसद कुणाल घोष ने तृणमूल कांग्रेस के प्रदेश महासचिव के साथ पार्टी प्रवक्ता के पद से अपना इस्तीफा सौंप दिया है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया साइट एक्स से अपना राजनीतिक परिचय भी हटा लिया है. उन्होंने बदलकर इसकी जगह पर सिर्फ पत्रकार और सामाजिक कार्यकर्ता लिखा है. इसके बाद से उन्हें पद से हटाए जाने की अटकलें तेज हो चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कुणाल घोष ने एक नहीं बल्कि दो पदों से अपना इस्तीफा दे दिया है. आपको बता दें कि कुणाल घोष हो हाल में अपने एक्स हैंडल पर एक पोस्ट किया था.

 

उन्होंने लिखा, “नेता अयोग्य, गुटबाज, स्वार्थी हैं. वह पूरे साल धोखा देंगे और दीदी, अभिषेक, पार्टी के प्रति कार्यकर्ताओं के जुनून के आधार पर चुनाव जीतेंगे. ये निजी हितों की पूर्ति करेंगे. ऐसा बार-बार नहीं हो सकता.”

ये भी पढ़ें: संदेशखाली में बहनों-बेटियों के साथ दुस्साहस की सारी हदें पार कर दी: PM नरेंद्र मोदी

बीते काफी समय से चल रही अनबन

उन्होंने पोस्ट में लिखा कि वह उन्हें तृणमूल कांग्रेस के राज्य महासचिव और प्रवक्ता का पद नहीं रखना चाहते हैं. वे  सिस्टम में मिसफिट हैं. कार्य करने में भी असमर्थ हैं. वह पार्टी के सिपाही बनकर रहने वाले हैं. कृपया दलबदल की अफवाहों को हवा न दी जाए. ममता बनर्जी मेरी नेता हैं, अभिषेक बनर्जी मेरे सेनापति हैं. तृणमूल कांग्रेस उनकी पार्टी है.

कभी भी सोशल मीडिया प्रोफाइल से अपनी राजनीतिक पहचान नहीं हटाई

हाल ही में घोष यह दावा करने को लेकर सुर्खियो में थे कि राज्य सरकार और पुलिस की ओर से कुछ प्रशासनिक कार्रवाइयां पार्टी प्रवक्ता के रूप में उनके काम को कठिन बना रही हैं. हालांकि, तृणमूल कांग्रेस की अगुवाई के एक वर्ग के साथ अत्यधिक तनाव के बीच घोष ने कभी भी अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल से अपनी राजनीतिक पहचान नहीं हटाई थी.