News Nation Logo
बाबुल सुप्रियो का संसद की सदस्यता से इस्तीफा मंजूर दिल्ली के सदर बाजार में आज आतंकी हमलों को लेकर मॉक ड्रिल की गई T20 World Cup: साउथ अफ्रीका ने वेस्टइंडीज को 8 विकेट से हराया चाहें तो गोली मरवा सकते हैं और कुछ नहीं कर सकते: लालू प्रसाद यादव के बयान पर नीतीश कुमार आर्यन खान की जमानत पर बॉम्बे हाईकोर्ट में कल फिर होगी सुनवाई बिजनेस के सिलसिले में उनसे बातचीत होती थी: हैनिक बाफना प्रभाकर ने मेरा नाम क्यों लिया मैं नहीं जानता: हैनिक बाफना भारत के पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी आर्यन खान की ओर से कर रहे हैं दलील पेश प्रभाकर को अच्छी तरह जानता हूं: हैनिक बाफना मेरे खिलाफ कोई सुबूत नहीं: हैनिक बाफना अगर सुबूत है तो प्रभाकर लाकर दिखाएं: हैनिक बाफना टीम इंडिया के मुख्य कोच पद के लिए राहुल द्रविड़ ने किया आवेदन वीवीएस लक्ष्मण के NCA में पदभार संभालने की संभावना आर्यन खान के वकील ने HC में दाखिल किया हलफनामा HC में आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई शुरू पश्चिम बंगाल में तंबाकू और निकोटिन वाले गुटखा-पान मसाला एक साल के लिए बैन कोवैक्सीन को मिल सकती है अंतरराष्ट्रीय मंजूरी, डब्ल्यूएचओ की बैठक आज उमर मलिक के बेटे पर यूपी सरकार कसेगी शिकंजा, एडमिशन के नाम पर रेस का आरोप पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह कल प्रेसवार्ता कर नई पार्टी का ऐलान कर सकते हैं अरविंद केजरीवाल का ऐलान - यूपी में सरकार बनी तो मुफ्त में अयोध्या की तीर्थ यात्रा कराएंगे

TMC महासचिव ने कहा, भवानीपुर से ममता बनर्जी नहीं जीतीं तो देश संकट में आ जाएगा

रविवार को टीएमसी महासचिव और ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि टीएमसी एकमात्र ऐसी पार्टी है, जो बाहरी लोगों के आगे झुके बिना ही पूरी बहादुरी से चुनाव लड़ रही है. अभिषेक बनर्जी का निशाना बीजेपी पर था.

News Nation Bureau | Edited By : Pradeep Singh | Updated on: 26 Sep 2021, 07:49:51 PM
ABHISHEK BANERJEE

अभिषेक बनर्जी, टीएमसी महासचिव (Photo Credit: TWITTER HANDLE)

highlights

  • अगर आप 30 सितंबर को टीएमसी को वोट देंगे तो दिल्ली में परिवर्तन के लिए वोट देंगे
  • टीएमसी एकमात्र ऐसी पार्टी है, जो बाहरी लोगों के आगे झुके बिना ही पूरी बहादुरी से चुनाव लड़ रही है
  • ममता के खिलाफ बीजेपी ने प्रियंका टिबरेवाल को अपना उम्मीदवार बनाया है

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल में तीन सीटों  पर होने वाले उप चुनाव में टीएमसी और बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है. दोनों दलों की तरफ बढ़ कर दावे किये जा रहे हैं. रविवार को भवानीपुर में मुख्यमंत्री ममता बन्रजी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने कहा कि अगर आप 30 सितंबर को आप टीएमसी-कांग्रेस को वोट देंगे तो दिल्ली में परिवर्तन के लिए वोट देंगे. टीएमसी महासचिव ने भवानीपुर में पार्टी के लिए प्रचार किया और कहा कि, " टीएमसी एकमात्र ऐसी पार्टी है जो बाहरी लोगों के आगे झुके बिना पूरी बहादुरी से लड़ रही है. हम त्रिपुरा और असम पहुंच गए हैं. हम आने वाले दिनों में गोवा भी जाएंगे, इसलिए खुद को तैयार कर लें. हम राजनीतिक रूप से लड़ने के लिए तैयार हैं.   

रविवार को टीएमसी महासचिव और ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि टीएमसी एकमात्र ऐसी पार्टी है, जो बाहरी लोगों के आगे झुके बिना ही पूरी बहादुरी से चुनाव लड़ रही है. अभिषेक बनर्जी का निशाना बीजेपी पर था.

यह भी पढ़ें: पंजाब: चन्नी मंत्रिमंडल का विस्तार, सरकारिया समेत इन विधायकों ने ली शपथ

अभिषेक बनर्जी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस क्रांति की स्थिति में है और यही पार्टी लोकतंत्र की स्थापना करेगी। उन्होंने कहा कि अगर ममता बनर्जी भवानीपुर से नहीं जीती तो देश संकट में आ जाएगा. उन्होंने कहा कि 30 सितंबर को मतदान जरूर करें और ममता बनर्जी को 1 लाख वोटों से विजयी बनाएं. आपको बता दें कि भवानीपुर से ममता बनर्जी चुनाव लड़ रही हैं. ममता के खिलाफ बीजेपी ने प्रियंका टिबरेवाल को अपना उम्मीदवार बनाया है. 

भाजपा प्रत्याशी प्रियंका टिबरेवाल एटवोकेट हैं. वह शुरू से ही मुखयमंत्री ममता बनर्जी पर आक्रामक बयानबाजी कर रही हैं. भवानीपुर में राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है. दोने दल एक दूसरे पर निशान साधने से नहीं चूक रहे हैं. भाजपा वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट मांग रही है तो बीच-बीच में राजनीतिक हिंसा, मुस्लिम तुष्टीकरण का मुद्दा भी उठाती रहती है.

 

First Published : 26 Sep 2021, 07:49:31 PM

For all the Latest States News, West Bengal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.