logo-image

भाजपा के शासन में कोई कानून-व्यवस्था नहीं: ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मैंने सुना है कि भाजपा के एक कार्यकर्ता की चुनाव के महीनों बाद मृत्यु हो गई थी। ऐसी मौतें हमेशा दुर्भाग्यपूर्ण होती हैं

Updated on: 24 Sep 2021, 11:02 PM

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मैंने सुना है कि भाजपा के एक कार्यकर्ता की चुनाव के महीनों बाद मृत्यु हो गई थी। ऐसी मौतें हमेशा दुर्भाग्यपूर्ण होती हैं. वे शव लेकर मेरे घर के पास आए. असम में NRC को लेकर कई लोगों की मौत हो गई थी. क्या आपको कोई शर्म नहीं है? भाजपा के शासन में कोई कानून नहीं. ममता बनर्जी ने इस दौरान सीपीएम पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सीपीएम ने इतना अन्याय किया है, क्या उन पर एक भी सीबीआई जांच और ईडी का केस हुआ है? इतनी बहादुरी से लड़ने वाली हमारी पार्टी को बख्शा नहीं जा रहा है. हमारे फोन पेगासस के जरिए ट्रैक किए जा रहे हैं.

यह भी पढें :Covaxin के आपात इस्तेमाल को जल्द मंजूरी दे सकता है WHO: भारती प्रवीण

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी बेहद हिंसक, क्रूर और जानलेवा है. आए दिन गुंडागर्दी कर रहे हैं. वे अपने ही घरों पर बमबारी कर रहे हैं और कह रहे हैं कि उन पर हमला हो रहा है. आप पर हमला कौन करेगा? आपको छूकर भी हमें शर्मिंदगी महसूस होती है. ममता बनर्जी ने कहा कि टीएमसी गुंडों की पार्टी नहीं है. आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में दक्षिण 24 परगना जिले के मगरहाट पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से पराजित भाजपा उम्मीदवार धुरजाती साहा की 2 मई को चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद कथित तौर पर तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा मारपीट किए जाने के बाद बुधवार शाम अस्पताल में मौत हो गई. भाजपा ने गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए हत्या की सीबीआई जांच की मांग की. साहा के परिवार वालों ने दावा किया कि 2 मई को तृणमूल के 'गुंडों' ने उन्हें बेरहमी से पीटा था, जिसमें उनके सिर में गंभीर चोटें आई थीं. हालांकि साहा को तुरंत एक स्थानीय अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया था और फिर कोलकाता के ठाकुरपुकुर के एक अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया, लेकिन बुधवार को उनकी मौत हो गई. साहा की पत्नी ने भी हत्या की सीबीआई जांच की मांग की.