News Nation Logo
Banner

वीडियो से साबित होता है कि पुलिस ने भाजपा की रैली पर बम फेंका: दिलीप घोष

भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई ने दावा किया कि एक वीडियो में बृहस्पतिवार को राज्य सचिवालय तक निकाले गए पार्टी के मार्च के दौरान एक पुलिसकर्मी को रैली करने वालों पर देसी बम फेंकते हुए देखा गया है.

By : Sushil Kumar | Updated on: 10 Oct 2020, 02:47:30 AM
दिलीप घोष

दिलीप घोष (Photo Credit: फाइल फोटो)

कोलकाता:

भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई ने दावा किया कि एक वीडियो में बृहस्पतिवार को राज्य सचिवालय तक निकाले गए पार्टी के मार्च के दौरान एक पुलिसकर्मी को रैली करने वालों पर देसी बम फेंकते हुए देखा गया है, जिसने यह साबित कर दिया कि पश्चिम बंगाल में पुलिस जनता का विश्वास खो रहे सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस का हिस्सा बन गई है. राज्य भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने शुक्रवार को संवाददाताओं को बताया कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पार्टी की संगठनात्मक बैठकों में भाग लेने के लिए 17 अक्टूबर से दो दिनों के लिए पश्चिम बंगाल के दौरे पर आएंगे.

घोष ने दावा किया कि मार्च के दौरान पुलिस हमले में नेताओं सहित पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता घायल हो गए और कई अब भी अस्पतालों में इलाज कर रहे हैं. वीडियो के बारे में उन्होंने कहा, ''हर कोई देख सकता है कि कैसे पुलिसकर्मी हावड़ा में एक छत के ऊपर से एक देसी बम को लोगों पर फेंक रहा है. इससे हमारे समर्थक भी घायल हुए हैं. वीडियो वायरल हो गया है. पुलिस प्रौद्योगिकी के इस युग में अपने कृत्यों को छिपा नहीं सकती.'' घोष ने कहा कि 8 अक्टूबर की रैली के सिलसिले में पार्टी नेताओं के खिलाफ 24 मामले दर्ज किए गए हैं. 

First Published : 10 Oct 2020, 02:47:30 AM

For all the Latest States News, West Bengal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

BJP Rally Dilip Ghosh

वीडियो