News Nation Logo

ममता बनर्जी के खास रहे शुभेंदु अधिकारी को मिली Z सिक्योरिटी, जल्द थाम सकते हैं BJP का दामन

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) मंत्रिमंडल से इस्तीफा देने वाले शुभेंदु अधिकारी (Shubhendu Adhikary) ने पूर्वी मिदनापुर जिले के तामलुक उप-मंडल में पार्टी के बैनरों और झंडों के बिना एक रैली का आयोजन किया.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 15 Dec 2020, 12:33:28 PM
Shubhendu Adhikari

टीएमसी नेता शुभेंदु अधिकारी (Photo Credit: फाइल फोटो)

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल (West Bengal) सरकार में मंत्री और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के सबसे खास रहे शुभेंदु अधिकारी (Shubhendu Adhikary) जल्द ही तृणमूल कांग्रेस (TMC) को अलविदा कह सकते है. मंत्रीपद से इस्तीफा देने के बाद खबरें आ रही हैं कि वह जल्द ही विधायकी से भी इस्तीफा दे सकते हैं. शुभेंदु अधिकारी के जल्द ही बीजेपी में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही हैं. 

केंद्र ने दी जेड सुरक्षा
शुभेंदु अधिकारी को मंगलवार को जेड श्रेणी की सुरक्षा मुहैया करा दी गई जिसके बाद टीएमसी में हड़कंप मच गया है. वहीं  बीजेपी नेता मुकुल रॉय ने भी इस बात के संकेत दिए हैं कि अधिकारी अगले कुछ दिनों में पार्टी में शामिल हो जाएंगे. बीजेपी नेताओं ने भी कहना शुरू कर दिया है कि शुभेंदु जल्द पार्टी का दामन थाम लेंगे. 

मुकुल रॉय ने भी छोड़ा था साथ
इससे पहले एक समय ममता बनर्जी का दाहिना हाथ माने जाने वाले मुकुल रॉय 2017 में तृणमूल कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए थे. टीएमसी में रहने के दौरान उन्होंने भी 2006 के सिंगूर आंदोलन में भाग लिया था. अधिकारी भी इस आंदोलन की अगुआई करने वालों में से एक थे. इसके बाद शुभेंदु अधिकारी का जाना टीएमसी के लिए बड़ा झटका होगा. 

First Published : 15 Dec 2020, 12:33:28 PM

For all the Latest States News, West Bengal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.