logo-image

शुभेंदु अधिकारी बोले- 'पूर्व सीएम' शब्द से एक लेटर पैड तैयार कर लें ममता बनर्जी, क्योंकि...

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) और तृणमूल कांग्रेस (TMC) के बीच जुबानी जंग जारी है.

Updated on: 19 Jan 2021, 05:46 PM

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) और तृणमूल कांग्रेस (TMC) के बीच जुबानी जंग जारी है. सीएम ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) के चुनाव लड़ने की घोषणा पर भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि वह (ममता बनर्जी) नंदीग्राम से चुनाव लड़ेंगी. उन्हें अब 'पूर्व सीएम' शब्द के साथ एक लेटर पैड तैयार करवा लेना चाहिए.

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamata) ने सोमवार को शुभेंदु अधिकारी के गढ़ नंदीग्राम से चुनाव लड़ने की घोषणा की थी. आपको बता दें कि शुभेंदु अधिकारी ​को ममता बनर्जी का करीबी माना जाता था, लेकिन पिछले दिनों शुभेंदु भाजपा में शामिल हो गए. दरअसल, नंदीग्राम वही जगह है जहां से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपने सबसे बड़े आंदोलन की शुरुआत की थी और सत्ता की कुर्सी पर काबिज हुई थीं.
 
पश्चिम बंगाल में कुछ ही महीनों में होने वोले विधानसभा चुनावों को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का यह बड़ा दांव है. उन्होंने नंदीग्राम में एक रैली को संबोधित करते हुए ऐलान किया है कि नंदीग्राम से वह खुद चुनाव लड़ेंगी और अपनी परंपरागत सीट भवानीपुर से भी. इस दौरान सीएम ममता बनर्जी ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि मेरे जिंदा रहते बंगाल को बिकने नहीं दूंगी.

सीएम ममता बनर्जी ने शुभेंदु अधिकारी का नाम लिए बिना कहा था कि मैं किसी से ज्ञान नहीं लूंगी कि नंदीग्राम आंदोलन किसने किया? कुछ लोग बातों को इधर-उधर करने की कोशिश में लगे हुए हैं, लेकिन ये किसी भी तरह की चिंता का विषय नहीं है. उन्होंने कहा कि बीजेपी वाशिंग मशीन है, बीजेपी काले को सफेद करने का वॉशिंग पाउडर है.