logo-image

ममता के बुलावे पर कोलकाता में क्षेत्रीय दलों की बैठक में शामिल हो सकते हैं शरद पवार

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख शरद पवार बंगाल की मुख्यमंत्री सुप्रीमो ममता बनर्जी के बुलावे पर अगले साल कोलकाता जा सकते हैं.

Updated on: 21 Dec 2020, 07:38 PM

कोलकाता:

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख शरद पवार बंगाल की मुख्यमंत्री सुप्रीमो ममता बनर्जी के बुलावे पर अगले साल कोलकाता जा सकते हैं.  अगले साल जनवरी में होने वाले कोलकाता में क्षेत्रीय दलों की बैठक में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी प्रमुख शरद पवार शामिल हो सकते हैं.

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता नवाब मलिक ने आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल में भाजपा राज्य सरकार के अधिकारों का हनन करना चाह रही है. उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा पश्चिम बंगाल सरकार को distabalise करने की कोशिश में है. नवाब मलिक ने कहा कि पार्टी प्रमुख शरद पवार दिल्ली में भी अन्य दलों के साथ बैठक कर सकते हैं और समय आने पर पश्चिम बंगाल भी जाएंगे.

ख़बरों कि मानें तो शरद पवार ने खुद ममता को फोन करके अपने आने की पुष्टि की है. शरद पवार ममता की इस बात से सहमत हैं कि भाजपा देश के संघीय ढांचे को नष्ट करना चाहती है. इसके प्रतिवाद में वे अगले महीने कोलकाता में होने वाली बैठक में शामिल होने आ रहे हैं. बता दें कि इस बैठक में अन्य क्षेत्रीय राजनीतिक दलों के प्रतिनिधि भी शामिल होंगे.