logo-image

TMC के गुंडे हिंदू महिलाओं पर कर रहे अत्याचार, संदेशखाली पर बरसीं भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी

पश्चिम बंगाल के संदेशखाली गांव में महिलाओं के कथित उत्पीड़न को लेकर विवाद गर्माता जा रहा है. इसी बीच भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी ने सूबे की ममता बनर्जी सरकार पर जोरदार हमला बोला है.

Updated on: 19 Feb 2024, 05:21 PM

नई दिल्ली :

पश्चिम बंगाल के संदेशखाली गांव में महिलाओं के कथित उत्पीड़न को लेकर विवाद गर्माता जा रहा है. इसी बीच भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी ने सूबे की ममता बनर्जी सरकार पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने बनर्जी की पार्टी टीएमसी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि, टीएमसी के गुंडे हिंदू महिलाओं को टारगेट कर उनका उत्पीड़न करते हैं. उन्होंने कहा कि, देश में केवल एक ही राज्य ऐसा है, जहां एक महिला मुख्यमंत्री पद पर काबिज है, बावजूद इसके ये राज्य महिलाओं के लिए सबसे ज्यादा असुरक्षित हैं. 

सांसद लॉकेट चटर्जी ने कहा कि, राज्य की महिलाएं वामपंथी सरकार में असुरक्षित महसूस करती थीं, लिहाजा 2011 में ममता को वोट देकर सत्ता में लाए. मगर उन्होंने भी महिलाओं का भरोसा तोड़ दिया. उन्होंने कहा कि, राज्य में एक महिला सीएम होने के बावजूद संदेशखाली में टीएमसी के गुंडों ने पहले महिलाओं के साथ यौन शोषण किया और फिर उनका घर भी लूट लिया. जब इसके खिलाफ महिलाओं ने आवाज उठाई तो उनपर और भी अत्याचार किया गया.  

लॉकेट चटर्जी ने कहा, कि ममता बनर्जी ने अब तक इस मामले में चुप्पी साध रखी है, उन्होंने अभी तक एक भी बयान नहीं दिया है. आरोपी शाहजहां शेख का कुछ अता-पता नहीं है, पुलिस भी उसे पकड़ नहीं पा रही है. यही नहीं.. पुलिस प्रशासन भी टीएमसी का कार्यालय बना हुआ है अबतक कोई एफआईआर भी दर्ज नहीं की गई है.

सांसद लॉकेट चटर्जी ने आगे गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि, जिस तरह की घटनाएं पाकिस्तान में होती थी, अब पश्चिम बंगाल में हो रही हैं. ये लोग 30 फीसदी वोट की फिराक में हैं, इसलिए हिंदू महिलाओं को शिकार बना रहे हैं. दूसरी ओर ममता इस मामले में मौन है. वह कह रही हैं कि, इन सबके पीछे आरएसएस वालों का हाथ है. 

क्या है मामला?

गौरतलब है कि, पश्चिम बंगाल के संदेशखाली गांव में महिलाओं ने शाहजहां शेख और उसके गुर्गों पर  यौन शोषण का आरोप लगाया है. न सिर्फ ये, बल्कि कहा है कि, शाहजहां शेख के साथियों ने ईडी की टीम पर हमला कर दिया था, जिसके बाद से वो फरारी काट रहा है. बता दें कि उसके खिलाफ राशन घोटाले में तफ्तीश हो रही है.