logo-image

राजीब बनर्जी ने कहा- मैं पार्टी कार्यकर्ता, मुझे भविष्यवाणियों में विश्वास नहीं

राजीब बनर्जी ने मीडिया से कहा कि मैं भविष्यवाणियों में विश्वास नहीं करता. भविष्य के बारे में कोई नहीं जानता. आज तक मैं एक पार्टी कार्यकर्ता हूं और मैं कार्यकर्ता के रुप में काम करना जारी रखूंगा.

Updated on: 22 Jan 2021, 11:18 PM

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल ( West Bengal ) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamta Banerjee) के नेतृत्व वाली तृणमूल कांग्रेस के कैबिनेट से राजीब बनर्जी ने शुक्रवार को इस्तीफा दे दिया. जिसके बाद बंगाल की सियासी गलियारों में यह अटकलें लगनी शुरू हो गई की. वह अब बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. इस बीच राजीब बनर्जी ने मीडिया से कहा कि मैं भविष्यवाणियों में विश्वास नहीं करता. भविष्य के बारे में कोई नहीं जानता. आज तक मैं एक पार्टी कार्यकर्ता हूं और मैं कार्यकर्ता के रुप में काम करना जारी रखूंगा.

यह भी पढ़ें : डेबरा विधानसभा सीट : भाजपा के के लिए है बड़ी चुनौती

दरअसल, राजीब बनर्जी ने वन मंत्री के पद से त्याग पत्र देने के बाद लिखा था, मुझे यह सूचित करते हुए बेहद खेद है कि मैंने वन विभाग में एक कैबिनेट मंत्री के रूप में अपने कार्यायल से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने कहा कि राजभवन में पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ के पास त्याग पत्र की एक प्रति भेज दी गई है.

यह भी पढ़ें : दासपुर विधानसभा : असली लड़ाई वाम और तृणमूल के बीच

बनर्जी ने आगे कहा, पश्चिम बंगाल ( West Bengal ) के लोगों की सेवा करना मेरे लिए एक सम्मान की बात रही है। इस अवसर के लिए मैं दिल से अपना आभार व्यक्त करता हूं. बनर्जी हावड़ा के डोमजूर विधानसभा क्षेत्र से विधायक थे और साथ ही हावड़ा जिले में तृणमूल कांग्रेस के समन्वयक भी रहे थे. वन विभाग का कार्यभार संभालने से पहले वह राज्य के सिंचाई मंत्रालय की जिम्मेदारी संभाल चुके हैं.