News Nation Logo

प्रधानमंत्री मोदी बोले, बंगाल में 'आशोल पोरिबोरतोन' का वक्त

प्रधानमंत्री मोदी ने 'आशोल पोरिबोरतोन' का नारा देते हुए कहा,

By : Shailendra Kumar | Updated on: 07 Mar 2021, 04:05:04 PM
PM Modi s big attack in Kolkata rally

प्रधानमंत्री मोदी बोले, बंगाल में 'आशोल पोरिबोरतोन' का वक्त (Photo Credit: IANS)

highlights

  • ब्रिगेड परेड मैदान में जुटी भारी भीड़ देख प्रधानमंत्री मोदी काफी उत्साहित दिखे.
  • प्रधानमंत्री मोदी बोले, 'बंगाल में घुसपैठ और घुसपैठियों को रोका जाएगा'
  • हम सिर्फ चुनाव में नहीं, हम हर पल आपका दिल जीतते रहेंगे- पीएम मोदी

 

कोलकाता:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को यहां कोलकाता के ब्रिगेड परेड मैदान से जनता को संबोधित करते हुए पश्चिम बंगाल में भाजपा की सरकार बनाने की अपील की. इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने जहां ममता बनर्जी सरकार पर तीखे हमले किए, वहीं भाजपा की सरकार बनने पर अपनी प्राथमिकताएं भी गिनाईं. प्रधानमंत्री मोदी ने घुसपैठ और घुसपैठियों को रोके जाने का भी दावा किया. प्रधानमंत्री मोदी ने सोनार बांगला बनाने को लेकर कहा, "जहां सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास, शासन का मंत्र होगा. जहां उन्नयन सबका होगा, तुष्टिकरण किसी का नहीं. जहां घुसपैठ और घुसपैठियों को रोका जाएगा."

यह भी पढ़ें :Assembly Elections Updates: कांग्रेस-लेफ्ट के गठबंधन पर पीएम नरेंद्र मोदी का वार, ममता भी रहीं निशाने पर

प्रधानमंत्री मोदी ने 'आशोल पोरिबोरतोन' का नारा देते हुए कहा, "मैं ब्रिगेड ग्राउंड से आपको इस आशोल पोरिबोरतोन का विश्वास दिलाने आया हूं. विश्वास, बंगाल के विकास का. विश्वास, बंगाल में स्थितियों के बदलने का. विश्वास, बंगाल में निवेश बढ़ने का. विश्वास, बंगाल के पुनर्निर्माण का. विश्वास, बंगाल की संस्कृति की रक्षा का."

यह भी पढ़ें : Tamil Nadu Election: कौन हैं एमके अलागिरी जिनसे BJP गठबंधन चाहती थी

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, "मैं विश्वास दिलाने आया हूं कि आपके लिए, यहां के नौजवानों के लिए, किसानों, उद्यमियों, यहां की बहनों-बेटियों के विकास के लिए हम 24 घंटे दिन रात मेहनत से काम करेंगे. हम मेहनत करने में कोई कमी नहीं रखेंगे. हम पल-पल आपके लिए जिएंगे. हम पल-पल आपके सपनों के लिए जिएंगे. ये विश्वास दिलाने मैं आया हूं."

यह भी पढ़ें :नानूर विधानसभा सीट पर किसे मिलेगी जीत, किस मिलेगी हार, क्या कहते हैं आंकड़े

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, "हम सिर्फ चुनाव में नहीं, हम हर पल आपका दिल जीतते रहेंगे. अपने काम के द्वारा, सेवा के द्वारा, समर्पण के द्वारा, परिश्रम के द्वारा. उत्तर बंगाल हो या दक्षिण बंगाल, पश्चिमांचल हो या जंगलमहल. आदिवासी हो या दलित, पिछड़े, शोषित, वंचित या हमारे शरणार्थी भाई-बहन, सभी पर बराबर ध्यान दिया जाएगा."

ब्रिगेड परेड मैदान में जुटी भारी भीड़ देख प्रधानमंत्री मोदी काफी उत्साहित दिखे. उन्होंने कहा, "आज ब्रिगेड ग्राउंड में आप लोगों की हुंकार सुनने के बाद अब किसी को कोई संदेह नहीं रह जाएगा. कुछ लोगों को तो लगता होगा कि शायद आज 2 मई आ गई है."

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 07 Mar 2021, 04:03:10 PM

For all the Latest States News, West Bengal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.