logo-image

संदेशखाली विवाद पर सियासत तेज, CM ममता बनर्जी बोलीं- सौहार्द खराब किया तो कड़ी कार्रवाई होगी

सूबे की मुखिया और तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ममता बनर्जी ने बीजेपी पर निशाना साधा है.  ममता बनर्जी ने बीजेपी पर बांटने की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए इसे शर्मनाक करार दिया.

Updated on: 20 Feb 2024, 02:48 PM

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में महिलाओं के साथ हुए अत्याचार और जमीन हड़पने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. राज्य सरकार ने सियासी दलों के नेताओं को संदेशखाली जाने से रोक लगा दी है. वहीं, राजनीतिक पार्टियां हाईकोर्ट से गुहार लगाकर वहां जाने की अनुमति ली है, फिर भी सरकार ने संदेशखाली जाने पर पाबंदी लगा रखी है. इस बीच सूबे की मुखिया और तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ममता बनर्जी ने बीजेपी पर निशाना साधा है.  ममता बनर्जी ने बीजेपी पर बांटने की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए इसे शर्मनाक करार दिया. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने संविधाना की सीमाएं लांघी है. ममता बनर्जी ने आगे कहा कि बंगाल की सौहार्द की रक्षा करेंगे. सौहार्द खराब किया तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी. 


संदेशखाली जाने से रोकने पर भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी ने कहा, पुलिस  बिना वजह उन्हें जाने से रोक रही है. हाईकोर्ट की अनुमति मिलने के बाद हम वहां जा रहे हैं. फिर पुलिस किस कानून के तहत रोक रही  है. अब मैंने फैसला लिया है कि जबतक हमें जाने नहीं दिया जाएगा हम धरने पर बैठे रहेंगे.