logo-image

ममता बनर्जी से तालमेल की बातें गलत, पूरी ताकत से लड़ेंगे चुनाव : एआईएमआईएम नेता असीम वकार

बिहार विधानसभा चुनाव के बाद अब अगले साल पश्चिम बंगाल में चुनाव होने हैं. बिहार विधानसभा चुनावों में एआईएमआईएम ने पांच सीट जीत कर अब पार्टी की नजर बंगाल चुनाव पर है.

Updated on: 25 Nov 2020, 04:37 PM

कोलकाता :

बिहार विधानसभा चुनाव के बाद अब अगले साल पश्चिम बंगाल में चुनाव होने हैं. बिहार विधानसभा चुनावों में एआईएमआईएम ने पांच सीट जीत कर अब पार्टी की नजर बंगाल चुनाव पर है.  पश्चिम बंगाल विधानसभा के चुनाव को लेकर असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम ताल ठोंक रही है. हालाकिं, एआईएमआईएम को बंगाल चुनाव में हिस्सा लेने पर कई तरह की बाते की जा रही है.  

ममता बनर्जी से असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी की तालमेल पर AIMIM वरिष्ठ नेता असीम वकार वकार ने कहा कि ये बाते गलत है और सब भ्रामक खबर है. आसिम वकार ने कहा कि ओवैसी साहब ने कहा है कि हम बंगाल का चुनाव पूरी ताकत से लड़ेंगे, जिसे जो कहना है कहे, पूरी पार्टी उनके फैसले के साथ है. उन्होंने कहा कि कोई प्रस्ताव किसी को भी नहीं दिया गया है, ये सब भ्रामक मामला है.

असीम वकार ने कहा कि बंगाल में AIMIM कार्यकताओं और नेताओं के साथ नाइंसाफी हुई है. ममता सरकार में कार्यकर्ताओं को जुल्म ज्यादती करते हुए उन्हें गिरफ्तार किया गया, क्योंकि वो मुसलमान थे. 35-40 लोगों को जेल में डाला, हमारी फैक्टरी को सील किया गया, हम और हमारी पार्टी अपने लोगों के साथ खड़ी है. उन्होंने पूछा कि ममता बनर्जी ने दिल्ली, यूपी समेत कई राज्यों में चुनाव लड़ा है, पर उन्हें किसी ने बाहरी नहीं कहा. हम भारत के लोग हैं और हम सबका बराबर का हक़ है.  हम बाहरी लोग नहीं हैं.