News Nation Logo

शायद मुकुल रॉय कल बोल दे, TMC में अच्छा महसूस नहीं कर रहा: सायंतन बसु

पश्चिम बंगाल बीजेपी के महासचिव सायंतन बसु ने मुकुल रॉय के टीएमसी में दोबारा शामिल होने पर कहा कि मुकुल रॉय को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया गया. उसने मना नहीं किया.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 11 Jun 2021, 10:41:27 PM
WB BJP gen secy Sayantan Basu

सायंतन बसु (Photo Credit: @ANI)

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल बीजेपी के महासचिव सायंतन बसु ने मुकुल रॉय के टीएमसी में दोबारा शामिल होने पर कहा कि मुकुल रॉय को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया गया. उसने मना नहीं किया. यहां तक कि जब उन्हें इस चुनाव के लिए कृष्णानगर उत्तर से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ने की पेशकश की गई, तो उन्होंने मना नहीं किया. मुझे नहीं पता, शायद कल वह कहेगा कि वह टीएमसी में अच्छा महसूस नहीं कर रहा है. सायंतन बसु ने कहा कि उन्होंने पार्टी छोड़ दी है, यह दुर्भाग्यपूर्ण है. लेकिन आपको याद रखना चाहिए कि मुकुल रॉय से काफी बड़े कई बड़े नेता पहले बीजेपी छोड़ चुके हैं. आज उनके साथ बीजेपी का एक भी कार्यकर्ता नहीं गया. इसलिए, वह पार्टी छोड़ सकते हैं लेकिन मुझे नहीं लगता कि इसका हमारे संगठन पर बहुत प्रभाव पड़ेगा.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि और लोग आएंगे (भाजपा से). जब भी जानकारी आएगी हम आपको बता देंगे. हम उन लोगों पर विचार नहीं कर रहे हैं जिन्होंने पार्टी की आलोचना की और चुनाव से पहले धोखा दिया, भाजपा के लिए, पैसे के लिए. हम केवल उन लोगों पर विचार करेंगे जो सौम्य, शांत और कटुता के लिए नहीं जाते हैं.

बंगाल बीजेपी उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह ने मुकुल रॉय के दो दोबारा टीएमसी में शामिल होने पर प्रतिक्रिया दी हैं. अर्जुन सिंह ने कहा कि राजनीति में अवसरवादी ऐसा करते हैं. अभिषेक बनर्जी और उनके बीच एक दरार थी ... वे फिर भाजपा में शामिल हो गए ... वे आते-जाते रहेंगे. उन्होंने पहली बार चुनाव जीता, वह भी भाजपा के चुनाव चिह्न पर. जाने से पहले उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए था. पश्चिम बंगाल से भाजपा सांसद खगेन मुर्मू ने कहा कि मुकुल रॉय मुझसे पहले टीएमसी छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए थे. उन्होंने हमारी पार्टी के संगठनात्मक कार्यों में उचित सम्मान के साथ अच्छी भूमिका निभाई. आज मुझे पता चला कि वह टीएमसी में लौट आए हैं. यह पूरी तरह से उसकी बात है. वह इसके बारे में कह सकता है. लेकिन यह हमारी पार्टी को कभी प्रभावित नहीं करेगा.

बता दें कि चार साल पहले ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में गए मुकुल रॉय की घर वापसी हो गई है. कोलकाता में टीएमसी के पार्टी दफ्तर में मुकुल रॉय ने ममता बनर्जी की उपस्थिति में टीएमसी में वापसी की. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 11 Jun 2021, 10:11:36 PM

For all the Latest States News, West Bengal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.