logo-image

MLA तन्मय घोष ने TMC का थामा दामन तो BJP ने कही ये बड़ी बात

पश्चिम बंगाल में बीजेपी (BJP) को बड़ा झटका लगा है. विधायक तन्मय घोष (Tanmay Ghosh) ने भाजपा को छोड़कर टीएमसी (TMC) का थामन थाम लिया है. इससे पहले भी कई नेता टीएमसी में शामिल हो चुके हैं.

Updated on: 30 Aug 2021, 04:41 PM

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल में बीजेपी (BJP) को बड़ा झटका लगा है. विधायक तन्मय घोष (Tanmay Ghosh) ने भाजपा को छोड़कर टीएमसी (TMC) का थामन थाम लिया है. इससे पहले भी कई नेता टीएमसी में शामिल हो चुके हैं. अब टीएमसी ने बिष्णुपुर से विधायक तन्मय घोष को बीजेपी से तोड़ लिया है. इसके बाद टीएमसी ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि ब्रत्य बसु की उपस्थिति में तन्मय घोष ने टीएमसी की सदस्यता ग्रहण की है. टीएमसी में शामिल होने के बाद तन्मय घोष ने आरोप लगाया कि भाजपा प्रतिशोध की राजनीति में लिप्त है.

तन्मय घोष के टीएमसी में शामिल होने के बाद बीजेपी ने टीएमसी पर निशाना साधा है. पश्चिम बंगाल के बीजेपी प्रमुख दिलीप घोष (Dilip Ghosh) ने कहा कि वे (TMC) बहुत देर तक उसके पीछे पड़े रहे, इसलिए वह (तन्मय) डर गए. वह टीएमसी छोड़कर हमारे पास आए थे. यहां तक कि उन्होंने उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करा दी, इसलिए उन्होंने उन्हें हर तरह से डरा दिया. वह बेबसी से टीएमसी में शामिल हुए हैं.

वहीं, तन्मय घोष ने दावा किया कि पश्चिम बंगाल के लोगों के बीच बीजेपी अराजकता फैलाने की कोशिश कर रही है, जिसकी वजह से वह टीएमसी में शामिल हो गए. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल के कल्याण के लिए मैं सभी से टीएमसी में शामिल होने का आग्रह करता हूं. अब सीएम ममता बनर्जी के हाथों को मजबूत करने की जरूरत है. उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी तो प्रतिशोध की राजनीति कर रही है और राज्य में अराजकता फैलाने का प्रयास कर रहा है.