News Nation Logo
Banner

पश्चिम बंगालः Miss India universe उषाशी सेनगुप्ता से छेड़खानी, 7 आरोपी गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में पुलिस ने पूर्व मिस इंडिया और टालीवुड अभिनेत्री उषाशी सेनगुप्ता (actor Ushoshi Sengupta) से छेड़खानी करने वाले 7 लोगों को गिरफ्तार किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 19 Jun 2019, 08:37:48 AM
पश्चिम बंगाल में 7 आरोपी गिरफ्तार (ANI)

पश्चिम बंगाल में 7 आरोपी गिरफ्तार (ANI)

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में पुलिस ने पूर्व मिस इंडिया और टॉलीवुड अभिनेत्री उषाशी सेनगुप्ता (actor Ushoshi Sengupta) से छेड़खानी करने वाले 7 लोगों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में अभिनेत्री ने कैब चालक के खिलाफ भी मारपीट का आरोप लगाया था.

यह भी पढ़ें ः पार्टी विरोधी गतिविधि के आरोप में कांग्रेस विधायक रोशन बग को किया निलंबित

बीती रात कोलकाता के एक्साइड मोड़ पर मनचलों ने सरेआम अभिनेत्री उषाशी सेनगुप्ता के साथ छेड़खानी की थी. इसके बाद उषाशी सेनगुप्ता इस मामले की शिकायत मैदान थाने में कराने गई थी, लेकिन पुलिस ने उनकी शिकायत यह कहकर दर्ज करने से मना कर दिया कि यह घटना चारू मार्केट थाना इलाके की है. पुलिस की इस रवैये से आहत उषाशी सेनगुप्ता ने फेसबुक पर पोस्ट कर इसकी जानकारी दी. मामला बढ़ता देख पुलिस को शिकायत दर्ज करनी पड़ी.

यह भी पढ़ें ः West Bengal: बीजेपी कार्यकर्ता की हुई गला रेतकर हत्या, तालाब में मिला शव

इसके बाद पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी है. पुलिस ने अबतक इस मामले में 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के नाम शेख रहीत, फरदीन खान, शेख शबीर अली, शेख गनी, शेख इमरान अली, शेख वसीम और आसिफ खान ऊर्फ मोहम्मद समशाद है.

यह भी पढ़ें ः पीएम नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में आज होगी सर्वदलीय बैठक, इस मामले पर होगी विस्तृत चर्चा

बता दें कि 2010 में मिस इंडिया बनी उषाशी सेनगुप्ता सोमवार देर रात सितारा होटल में आयोजित कार्यक्रम में शामिल कर कैब से घर लौट रही थी. रास्ते में 15 लड़के उनकी कार का पीछा करने के बाद उनके साथ छेड़खानी और अश्लील हरकतें की. यहीं नहीं उबर चालक ने भी उनके साथ मारपीट की थी.

First Published : 19 Jun 2019, 08:37:48 AM

For all the Latest States News, West Bengal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×