logo-image

मिमी चक्रवर्ती ने संसद सदस्यता छोड़ने का किया ऐलान, ममता बनर्जी को सौंपा इस्तीफा

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, वह राजनीति में समय नहीं दे पा रही थी. इसलिए वो चाह रही थी कि वो जल्द ही राजनीति से संन्यास ले सकती हैं. 15 फरवरी को उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मिलकर अपना इस्तीफा सौैंप दिया. 

Updated on: 15 Feb 2024, 05:43 PM

नई दिल्ली:

Mimi Chakraborty Resign from MP : अभिनेत्री और तृणमूल सांसद मिमी चक्रवर्ती ने आज संसद सदस्यता से इस्तीफा दे दिया. गुरुवार को दोपहर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मिलने के बाद मिमी चक्रवर्ती ने अपना इस्तीफा सीएम को सौंप दिया. जादवपुर से सांसद मिमी चक्रवर्ती ने हाल ही में संसद की दो स्थायी समितियों की सदस्यता से भी इस्तीफा दे दिया था. इसके अलावा वो वो अपने लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले स्वास्थ्य केंद्र संगठन के अध्यक्ष पर से भी रिजाइन कर दिया था. बताते चलें कि मिमी चक्रवर्ती लंबे समय से सक्रिय राजनीति से दूर चल रही थी. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, वह राजनीति में समय नहीं दे पा रही थी. इसलिए वो चाह रही थी कि वो जल्द ही राजनीति से संन्यास ले सकती हैं. 15 फरवरी को उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मिलकर अपना इस्तीफा सौैंप दिया. 

हालांकि, उन्होंने अपने इस्तीफे की वजह नहीं बताई लेकिन बताया जा रहा है कि मिमी चक्रवर्ती अपना फिल्मी किरयर पर ध्यान देना चाहती हैं. इसके अलावा यह भी चर्चा है कि मिमी को टीएमएसी के मुद्दों को लेकर भी असहमति थी.  बता दें कि इसी महीने बंगाली फिल्म स्टार और तृणमूल कांग्रेस के सांसद दीपक अधिकारी ने भी टीएमसी को झटका दिया था. दीपक अधिकारी टॉलीवड का बड़ा स्टार हैं.