News Nation Logo

ममता बनर्जी बोलीं- नक्सलियों से ज्यादा खतरनाक है बीजेपी

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नक्सलियों से कहीं ज्यादा खतरनाक है. तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने पुरुलिया की रैली में कहा कि जो लोग भाजपा में जाना चाहते हैं, वे जा सकते हैं, लेकिन हम अपना सिर भाजपा के सामने नहीं झुकाएंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 19 Jan 2021, 04:06:07 PM
West Bengal CM Mamata Banerjee

ममता बनर्जी बोलीं- नक्सलियों से ज्यादा खतरनाक है बीजेपी (Photo Credit: @ANI)

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल (west Bengal) में विधानसभा चुनाव (Vidhansabha Chunav) की तारीख नजदीक आने के साथ ही सियासत जोरों पर है. राजनीतिक पार्टियों के बीच जुबानी जंग तेज होती जा रही है. पुरुलिया में एक रैली को संबोधित करते हुए राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamta Banrajee) ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) नक्सलियों से कहीं ज्यादा खतरनाक है. तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने पुरुलिया की रैली में कहा कि जो लोग भाजपा में जाना चाहते हैं, वे जा सकते हैं, लेकिन हम अपना सिर भाजपा के सामने नहीं झुकाएंगे.

यह भी पढ़ें : सुशील मोदी का जाना, शाहनवाज का बिहार आना- क्या हैं राजनीतिक मायने!

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि भाजपा और सीपीएम पार्टी हमारी बैठकों में अपने आदमियों को भेजकर उपद्रव मचाने का काम कर रही हैं. अब हम भी इन पार्टियों की बैठक में अपने आदमियों को भेजकर इनकी बैठकों में बवाल करेंगे. ममता ने भाजपा पर लोगों से झूठ बोलने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि आप सभी ने लोकसभा में भाजपा के लिए मतदान किया, लेकिन क्या आपका सांसद आपसे मिलने जाता है? क्या उन्होंने आपको कुछ दिया है? वे चुनाव से पहले झूठे वादे करेंगे और एक बार चुनाव खत्म हो जाएगा तो वे भाग जाएंगे. 

ममता बनर्जी ने कहा, एक दलित परिवार ने बताया कि हमने भाजपा नेताओं को अपनी जेब से खाना खिलाया, हम राशि का भुगतान कहां से करें? ऐसे में मैं अपने कार्यकर्ताओं से अपील करना चाहूंगी कि अगर आप ऐसा कुछ देखें, तो उसका भुगतान करें. अगर कोई आपको वोट देने के लिए पैसे देता है, तो पैसे लें.

 

First Published : 19 Jan 2021, 03:51:54 PM

For all the Latest States News, West Bengal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.