News Nation Logo
Banner

ममता बनर्जी का असदुद्दीन ओवैसी पर बड़ा हमला, बोलीं- हैदराबाद से आने वाले बीजेपी के सबसे बड़े सहयोगी

पश्‍चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने एआईएमआईएम (AIMIM) नेता असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) पर तगड़ा हमला बोला है.

By : Sunil Mishra | Updated on: 21 Nov 2019, 04:13:31 PM
ममता बनर्जी का असदुद्दीन ओवैसी पर बड़ा हमला

ममता बनर्जी का असदुद्दीन ओवैसी पर बड़ा हमला (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्‍ली:

पश्‍चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने एआईएमआईएम (AIMIM) नेता असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) पर तगड़ा हमला बोला है. ममता बनर्जी ने आरोप लगाते हुए कहा, हैदराबाद (Hyderbad) से पैसों के बैग लेकर यहां आ रहे और मुसलमानों (Muslims) का हमदर्द होने का दावा करने वाले नेता बीजेपी (BJP) के सबसे बड़े सहयोगी हैं. बनर्जी ने मुस्लिम समुदाय से अपील की कि वे बाहर से आ रहे नेताओं पर भरोसा न करें. उन्‍होंने कहा, केवल राज्य के नेताओं पर भरोसा करें, क्‍योंकि स्‍थानीय नेता ही लोगों का हित कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें : महाराष्‍ट्र में बनने वाली सरकार लूली-लंगड़ी होगी, संजय निरूपम ने कांग्रेस को किया आगाह

एक जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा, ‘बाहर से आने वाले नेता आपका हमदर्द बनने की कोशिश करते हैं, लेकिन उन पर विश्‍वास न करें. बंगाल के नेता ही आपका भला कर सकते हैं. हैदराबाद से पैसों के बैग के साथ आने वाले नेता और खुद को मुसलमानों का हमदर्द बताने वाले बीजेपी के सबसे बड़े सहयोगी हैं.'

यह भी पढ़ें : पीएम नरेंद्र मोदी के इस ड्रीम प्रोजेक्‍ट को लगेगा झटका, अगर महाराष्‍ट्र में शिवसेना ने सरकार बनाई

बता दें कि कूचबिहार में भी एक रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने लोगों से हैदराबाद से आने वाले अल्पसंख्यक चरमपंथियों की बातों में नहीं आने को कहा था. इस पर पलटवार करते हुए औवेसी ने कहा था, "ममता बनर्जी के राज्य में विकास के सूचकों पर मुसलमानों की हालत सर्वाधिक खराब है.

First Published : 21 Nov 2019, 04:13:31 PM

For all the Latest States News, West Bengal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.