logo-image

ममता बनर्जी ने BJP को फिर लिया आड़े हाथ, कहा- व्यक्ति की हत्या कर पुलिस पर मढ़ रही आरोप 

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर बीजेपी को आड़े हाथों लिया. दुर्गापुर के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचीं ममता बनर्जी ने सिलीगुड़ी की घटना को लेकर भाजपा पर निशाना साधा.

Updated on: 08 Dec 2020, 08:29 PM

दुर्गापुर:

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर बीजेपी को आड़े हाथों लिया. दुर्गापुर के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचीं ममता बनर्जी ने सिलीगुड़ी की घटना को लेकर भाजपा पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि खुद एक व्यक्ति की हत्या कर भाजपा पुलिस पर आरोप मढ़ रही है. उन्होंने कहा कि विध्वंसक राजनीति का यहां कोई स्थान नहीं है. ममता बनर्जी ने इस दौरान लोगों के बीच से गुजर कर उनका अभिवादन भी स्वीकार किया.

हमारी नीतियों पर हमेशा खराब करार दिया

वहीं इससे पहले उन्होंने कहा कि हम चाहे कितना भी काम कर लें, हमारी नीतियों पर हमेशा खराब करार दिया जाता है. उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि राफेल घोटाला गलत नहीं था? पीएम केयर फंड का ब्योरा इन्होंने नहीं दिया वो गलत नहीं है? लेकिन हमारे ऊपर सवाल उठाते रहते हैं. पश्चिम मिदनापुर में एक रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने मोदी सरकार पर जमकर वार किया. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार अम्फान चक्रवात से हुए नुकसान का हिसाब चाहते हैं. इन्होंने पीएम केयर्स का हिसाब नहीं दिया और वो गलत नहीं है. राफेल घोटाला हुआ वो भी गलत नहीं है. लेकिन हमारे ऊपर सवाल उठाते हैं. 

कृषि कानून वापस ले या सत्ता से बाहर जाए

कृषि कानूनों पर भी ममता बनर्जी ने जमकर वार किया. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार जल्द ही कृषि कानून वापस ले या सत्ता से बाहर जाए. उन्होंने कहा कि बीजेपी के कुशासन पर शांत रहने या सहने की बजाय जेल में रहना पसंद करेंगी. ममता ने बीजेपी को बाहरी लोगों की पार्टी करार देते हुए तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ने कहा कि वह कभी बंगाल पर भगवा दल का कब्जा नहीं होने देंगी और साथ ही लोगों से अपील की कि वे राज्य में ऐसे प्रयासों का विरोध करें.