News Nation Logo

ममता बनर्जी का महंगाई के खिलाफ अनोखा विरोध, ई स्कूटी से पहुंचीं सचिवालय

पेट्रोल और डीजल के बढ़े दामों पर विरोध जताने के लिए पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी गुरुवार को ई-स्कूटर से सचिवालय पहुंचीं. ई-स्कूटर को शहरी विकास मंत्री फिरहाद हकीम चला रहे थे. ममता के इस प्रदर्शन में उनके साथ बाइक्स का जत्था भी चल रहा था.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 25 Feb 2021, 12:24:48 PM
mamata banerjee

ममता बनर्जी का महंगाई के खिलाफ अनोखा विरोध, स्कूटी से पहुंचीं सचिवालय (Photo Credit: ANI)

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पेट्रोल और डीजल के बढ़े दामों पर विरोध जताने का अनोखा तरीका निकाला. गुरुवार को वह ई-स्कूटी से सचिवालय पहुंचीं. ममता बनर्जी ने कोलकाता में हाजरा से नबन्ना इलेक्ट्रिक स्कूटी से सफर किया ममता बनर्जी स्कूटी के पीछे बैठी थीं. वहीं बंगाल के शहरी विकास मंत्री फिरहाद हकीम स्कूटी चला रहे थे. उनके खाफिले में 15 अन्य लोग भी इलेक्ट्रिक स्कूटी के साथ शामिल थे. सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि जिस तरह से पेट्रोल-डीजल और एलपीजी सिलेंडर की कीमत बढ़ रही है. वह भयावह है. इस देश को मोदी सरकार बिक्री कर दे रही है. 

ममता बनर्जी ने कहा कि पूरे देश को मोदी और अमित बाबू बिक्री कर रहे हैं. यह जनविरोधी, किसान विरोधी, युवा विरोधी सरकार है. यह सरकार देश का सर्वनाश कर दिया है. इस सरकार का पतन चाहिए. स्टेडियम का नाम भी बदल दे रहा है. नहीं जानते, कब देश का नाम बदल देंगे? उन्होंने कहा कि वह शाम को घर वापस भी स्कूटी से ही जाएंगी. 

सीएम ममता इलेक्ट्रिक स्कूटी (Electric Scooty) से आज करीब 11 बजे कालीघाट स्थित अपने आवास से रवाना हुई. वह हाजरा से नबन्ना के तक गईं. राज्य के शहरी विकास मामलों के मंत्री फिरहाद हकीम स्कूटी चला रहे थे और ममता बनर्जी उनके पीछे बैठी हुई थीं. उनके साथ लगभग 16-17  इलेक्ट्रिक स्कूटी थे. तेल के दामों (Fuel Price) में बढ़ोतरी से लोगों का इसे खरीद पाना कितना मुश्किल हो रहा है. इलेक्ट्रिक स्कूटी से ममता की यात्रा केंद्र सरकार पर तंज की तरह है. इस तरह का फैसला लेकर ममता बनर्जी ने सभी को हैरान कर दिया है.

First Published : 25 Feb 2021, 11:52:13 AM

For all the Latest States News, West Bengal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.