News Nation Logo
Banner

यूपी में इंसाफ मांगने वाली लड़कियों को बनाया जाता है आरोपी: ममता बनर्जी

कोलकाता में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि हमारी सरकार को 11 साल हो गए हैं। अगर किसी में हिम्मत है, तो वे मुझे चुनौती दे सकते हैं और इन 11 वर्षों में मैंने जो किया है उसका सामना कर सकते हैं।

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 05 May 2022, 04:02:19 PM
Mamata banerjee

Mamata banerjee (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली:  

कोलकाता में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि हमारी सरकार को 11 साल हो गए हैं। अगर किसी में हिम्मत है, तो वे मुझे चुनौती दे सकते हैं और इन 11 वर्षों में मैंने जो किया है उसका सामना कर सकते हैं. मेरे खिलाफ बात करने, गुमराह करने और साजिश रचने का कोई फायदा नहीं है. पश्चिम बंगाल CM ने कहा कि बंगाल अन्य राज्यों से बेहतर है। यूपी में आज लड़कियां इंसाफ के लिए जाती हैं तो पीड़िता को ही आरोपी बना दिया जाता है। लेकिन यहां ऐसा नहीं होता. मैं अपने लड़के-लड़कियों (पार्टी कार्यकर्ताओं) को भी नहीं छोड़ती, अगर वे दोषी हैं। लेकिन कुछ लोग फर्जी वीडियो फैलाते हैं. 


आपको बता दें कि यूपी के ललितपुर में सामूहिक दुष्कर्म की शिकार किशोरी से थाने में दुष्कर्म मामले में बड़ी कार्रवाई की गई है. पूरे मामले एसएचओ तिलकधारी सरोज को सस्पेंड करने के बाद अब पूरे थाने को लाइन हाजिर कर दिया गया है. ललितपुर एसएचओ तिलकधारी सरोज को पुलिस ने प्रयागराज से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को आरोपी एसएचओ के फोन की लोकेशन प्रयागराज में मिली थी.एडीजी कानपुर जोन ने मामले की जांच डीआइजी झांसी को देकर 24 घंटे में रिपोर्ट मांगी है.

कानपुर जोन के एडीजी भानु भास्कर ने दुष्कर्म मामले में एसओ की संलिप्तता के बाद पूरे पाली थाने को लाइन हाजिर कर दिया. बुधवार सुबह एडीजी ने यह आदेश जारी किया। उन्होंने डीआईजी जोगेंद्र कुमार को पूरे मामले की जांच सौंपते हुए 24 घंटे के भीतर रिपोर्ट देने के निर्देश दिए हैं.

First Published : 05 May 2022, 04:02:19 PM

For all the Latest States News, West Bengal News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.