logo-image

ED की छापेमारी पर ममता बनर्जी बोलीं- चुनाव से पहले वो सबकी गिरफ्तारी चाहते हैं

ममता बनर्जी ने ईडी की छापेमारी पर कहा कि वो टीएमसी से डरे हुए हैं. झूठे केस में नेताओं को गिरफ्तार किया जा रहा है. ममता बनर्जी ने बिना नाम लिए बीजेपी और केंद्र सरकार पर भी निशाना साधा.

Updated on: 09 Jan 2024, 04:23 PM

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के नेताओं के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय ( ED) की छापेमार कार्रवाई सुर्खियों में है. अब ताजा बयान टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी का सामने आया है. ममता बनर्जी ने ईडी की छापेमारी पर कहा कि वो टीएमसी से डरे हुए हैं. झूठे केस में नेताओं को गिरफ्तार किया जा रहा है. ममता बनर्जी ने बिना नाम लिए बीजेपी और केंद्र सरकार पर भी निशाना साधा. ममता बनर्जी ने कहा कि चुनाव से पहले वो सबको गिरफ्तार करना चाहते हैं. वो सोचते हैं सबको गिरफ्तार करके चुनाव जीतेंगे 

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीजेपी पर हमला किया. बनर्जी ने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले राम मंदिर उद्घाटन के जरिए बीजेपी नौटंकी कर रही है. बंगाल के जयनगर में तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने कहा, ''मैं ईश्वर-अल्लाह की कसम खाकर कहती हूं कि जब तक मैं रहूंगी तब तक कभी हिंदू-मुसलमान में भेदभाव  नहीं होने दूंगी. मैं लोगों को धार्मिक आधार पर बांटने नहीं दूंगी. 

कोर्ट के आदेश पर बन रहा राम मंदिर- ममता बनर्जी

इस दौरान राम मंदिर बनने को लेकर भी उन्होंने कहा कि कोर्ट के आदेश पर राम का मंदिर तैयार हो रहा है. ममता ने कहा कि धर्म पूरी तरह से निजी मसला है, जबकि त्योहार सबके लिए समान है. इसमें कोई भेदभाव नहीं होना चाहिए. ममता बनर्जी ने यहां भी बीजेपी नेताओं पर तंज कसते हुए कहा कि वो धर्म के आधार पर बंटवारा करना चाहते हैं.

ईडी के डायरेक्टर राहुल नवीन पहुंचे कोलकाता

वहीं, ईडी की टीम पर हमले के बाद प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के डायरेक्टर राहुल नवीन आज कोलकाता पहुंचे.कोलकाता में ईडी डायरेक्टर राहुल नवीन ने कई बड़े अधिकारियों से बातचीत की. जानकारी के मुताबिक, तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेता शाहजहां शेख की गिरफ्तारी को लेकर भी ईडी अधिकारियों के साथ राहुल नवीन की चर्चा होनी है. 

टीएमसी नेता शाहजहां के समर्थकों ने ईडी अधिकारियों पर किया था हमला

दरअसल, पिछले हफ्ते राशन घोटाले को लेकर पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना में टीएमसी नेता शाहजहां के यहां छापेमारी करने गई ईडी की टीम पर हमला किया गया था.  इसमें ईडी के तीन अधिकारी घायल हो गए थे. सभी अधिकारियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनके वाहनों में भी तोड़फोड़ की गई थी. ईडी अधिकारी राशन घोटाले में टीएमसी नेता शाहजहां के घर पर छापेमारी करने पहुंचे थे, तभी अधिकारियों पर हमला कर दिया गया. टीएमसी नेता फिलहाल फरार हैं.